trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11650711
Home >>Madhya Pradesh - MP

ChatGPT Content: जब चैट जीपीटी से पूछा गया सवाल, सुंदर दिखने के लिए क्या करें? तो मिला ये जवाब

ChatGPT Content: सोशल नेटवर्किंग साइट चैट जीपीटी का इस्तेमाल इन दिनों काफी किया जा रहा है. चैट जीपीटी से किसी भी सवाल के जवाब तुरंत और सटीक मिल जाते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि इसकी वजह से कई लोगों की नौकरी खतरे में है.

Advertisement
ChatGPT Content: जब चैट जीपीटी से पूछा गया सवाल, सुंदर दिखने के लिए क्या करें? तो मिला ये जवाब
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Apr 13, 2023, 01:39 PM IST

ChatGPT Content: सोशल नेटवर्किंग साइट चैट जीपीटी का इस्तेमाल इन दिनों काफी किया जा रहा है. चैट जीपीटी से किसी भी सवाल के जवाब तुरंत और सटीक मिल जाते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि इसकी वजह से कई लोगों की नौकरी खतरे में है. वहीं कई लोगों का कहना है कि चैट जीपीटी के माध्यम से गलत जानकारी दी जा रही है. इसके अलावा कई लोग चैट जीपीटी से तहर-तरह के सवाल करते हैं. ऐसे में एक ऐसा सवाल सामने आया है जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. 

क्या था सवाल?
जब चैट जीपीटी से पूछा गया कि सुदंर दिखने के लिए क्या करें? तो इसका जवाब काफी मजेदार है. आइए जानते हैं चैट जीपीटी ने क्या कहा

सुंदर दिखने के लिए क्या करें?
चैट जीपीटी ने कहा, सुंदर दिखने के लिए निम्नलिखित तरीके आपकी मदद कर सकते हैं.

स्वस्थ रहें: स्वस्थ रहना आपके शरीर और दिमाग के लिए बहुत जरूरी होता है. आप अपने खाने-पीने का ध्यान रखें, नियमित रूप से व्यायाम करें और पर्याप्त नींद लें.

अपनी त्वचा की देखभाल करें: अपनी त्वचा की देखभाल करने के लिए आप नियमित रूप से फेसवॉश और मॉइस्चराइजर लगाएं और सुरक्षा के साथ सूर्य की रोशनी से बचें.

स्टाइल के ध्यान से रहें: अपने स्टाइल को अपग्रेड करने के लिए आप विभिन्न कपड़ों को पहन सकते हैं और नए हेयर स्टाइल की कोशिश कर सकते हैं.

स्वस्थ और चमकदार बाल: स्वस्थ और चमकदार बाल आपकी खूबसूरती को बढ़ाते हैं. आप अपने बालों को नियमित रूप से ओइलिंग और कंडीशनिंग करें और एक संतुलित आहार लें.

स्माइल करें: स्माइल करना आपकी व्यक्तित्व को सुंदर बनाता है. आप एक स्माइल के साथ अपने चेहरे को जीत सकते हैं.

जानें चैट जीपीटी के बारे में
ChatGTP गूगल की तरह ही एक सर्च इंजन है. लेकिन ये गूगल से अलग है. क्योंकि जब गूगल से कुछ पूछा जाता है तो गूगल और साइट से जवाब देती है. लेकिन चैट जीपीटी खुद से जवाब देती है. 30 नवंबर 2022 को चैट जीपीटी को लांच किया गया है.

(Disclamer: इस स्टोरी की जानकारी चैट जीपीटी पर आधारित है. इसे चैट जीपीटी के मदद से लिखा गया है.)

यह भी पढ़ें: यहां विधवा की तरह सुसराल जाती है दुल्हन! हैरान कर देगी MP के इस गांव की ये परंपरा

 

 

Read More
{}{}