trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11323830
Home >>Madhya Pradesh - MP

Weekly Rashifal: इस सप्ताह कर्क और वृश्चिक राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, मकर राशि वाले रहें सावधान

Saptahik Rashifal: आज शुक्ल पक्ष की द्वितृया तिथि है. आज से अगस्त महीने के आखिरी सप्ताह की शुरुआत होगी. साथ ही इस हफ्ते सितंबर महीने के पहले सप्ताह की शुरुआत होगी. ऐसे में आइए ग्रहों की चाल से जानते आज से अगले 7 दिन यानी 29 अगस्त से 04 सितंबर तक आपके लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल.. 

Advertisement
Weekly Rashifal: इस सप्ताह कर्क और वृश्चिक राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, मकर राशि वाले रहें सावधान
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 08:28 AM IST

मेषः मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सावधान रहने की जरुरत है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. इस सप्ताह ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. इस सप्ताह लवमेट के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः सप्ताह के शुरुआत में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. घर पर मेहमानों का आना जाना हो सकता है. सप्ताह के मध्य में घर के किसी सदस्य के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. सप्ताह के अतं में परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. लवलाइफ में सुखद अनुभव करेंगे. इस सप्ताह जीवन में नई खुशियां दस्तक दे सकती है.

मिथुनः भावनाओं को काबू में रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. सप्ताह के शुरुआत में कुछ चुनौतियों का साामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के मध्य में भाई के सहयोग से कारोबार में धन लाभ हो सकता है. इस सप्ताह इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. दोस्तों से किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

कर्कः यह सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य तक नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. सप्ताह के अंत में खर्चों में वृद्धि हो सकती है. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. जीवनसाथी के साथ सुखद अनुभव करेंगे.

सिंहः पारिवारिक जीवन सुखमये होगा. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. इस सप्ताह संपत्ति में विस्तार हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. कारोबार में विस्तार करने के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. सप्ताह के अंत तक वाहन सुख संभव है. रोमांस के लिहाज से यह सप्ताह अच्छा है. जीवनसाथी के साथ यात्रा का प्लान बना सकते हैं.

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. भाईयों के सहयोग से सप्ताह के शुरुआत में धन लाभ संभव है. सप्ताह के मध्य तक संतान के तरफ से गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी.

तुलाः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. सप्ताह के शुरुआत में घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह आपके नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. बिजनेस में विस्तार हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. कुल मिलाकर यह सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए सामान्य रूप से लाभदायक रहने वाला है. सप्ताह के अंत तक आपको कोई प्रपोज कर सकता है.

वृश्चिकः इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को मनचाही सफलता मिलेगी. सप्ताह के शुरुआत में कामकाज के सिलसिले से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. इस सप्ताह व्यवसाय में किए गए निवेश से उत्तम धन लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों की सप्ताह के अंत तक शादी फिक्स हो सकती है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. लेकिन सप्ताह के मध्य तक सब ठीक हो जाएगा. इस सप्ताह आपको रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. सप्ताह के मध्य तक लवमेट के तरफ से शादी का तोहफा मिल सकता है.

मकरः इस सप्ताह आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. सप्ताह के शुरुआत में मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. इस सप्ताह कारोबार में निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें. किसी से ऐसा वादा न करें, जो आप पूरा न कर पाएं. विद्यार्थियों को इस सप्ताह परीक्षा में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. इस सप्ताह के शुरुआत में आपके आय के स्रोत में वृद्धि हो सकती है. व्यापारी वर्ग को इस सप्ताह लेनदेन में सावधानी बरतने की जरूरत है. इस सप्ताह आपको पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ रमणीय स्थान पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है. इस सप्ताह कामकाज के सिलसिले को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. इस सप्ताह आपको शत्रुओं से सावधान रहने की जरुरत है. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं. इस सप्ताह प्यार के रिश्ते में किसी तीसरे व्यक्ति की इंट्री हो सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Swapana Shastra: सपने में दिखे ये चीजें समझिए चमकने वाली है किस्मत, जानिए क्या होता है मतलब

(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}