trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11636997
Home >>Madhya Pradesh - MP

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 03-09 April 2023: आज से नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. यह सप्ताह आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल...

Advertisement
Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानें साप्ताहिक राशिफल
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Apr 03, 2023, 06:25 AM IST

Weekly Horoscope 03-09 April 2023: आज से यानी 3 अप्रैल से इस महीने के नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपना राशि परिवर्तन कर रहे हैं, जिसका असर सभी कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ होगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का मेष से लेकर मीन तक साप्ताहिक राशिफल...

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत खास रहने वाला है. इस सप्ताह आपको मनचाही सफलता मिलेगी. सप्ताह के मध्य में घूमने का प्लान बना सकते हैं. सप्ताह के अंत तक इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. लवपार्टनर के साथ तालमेल अच्छा रहेगा.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. सप्ताह के अंत तक व्यवसाय मंदा चलेगा. इस सप्ताह लवलाइफ में बड़ा बदलाव होगा. खानपान का ख्याल रखें. सेहत खराब हो सकती है. इस सप्ताह उधारी देने से बचें.

मिथुनः इस सप्तहा इस राशि के जातकों को व्यर्थ की भागदौड़ करनी पड़ सकती है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में निवेश के लिए यह सप्ताह अनुकूल नहीं है. सप्ताह के मध्य में किसी तीसरे के चलते अपनों में मनमुटाव हो सकता है.

कर्कः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. व्यवसाय में विस्तार के लिए यह सप्ताह शुभ है. सप्ताह के मध्य में किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. दांपत्य जीवन में निखार आएगी. इस सप्ताह इस राशि के अवैवाहिकों लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

सिंहः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. इस सप्ताह किसी पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. लवलाइफ पहले से बेहतर होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

कन्याः इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को संघर्ष करना पड़ सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सेहत गड़बड़ रहेगी. पिता से विवाद हो सकता है. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. वाद-विवाद से बचें.

तुलाः तुला राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह सप्ताह शुभ है. किसी भी नए कार्य को शुरू करने से पहले अच्छे तरह से सोच-विचार लें. किसी बात को लेकर जीवनसाथी से तीखी नोंकझोक हो सकती है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह की शुरुआत में कार्यों में अड़चने आएंगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को अभी और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. पति-पत्नी में मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह विशेष रूप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह सफलता आपका कदम चुमेगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लवपार्टनर के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. सेहता का ख्याल रखें. पेट संबंधित बीमारियों का शिकार हो सकते हैं.

मकरः इस सप्ताह आपको मनचाही सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. लंबे समय से इंतजार कर रहे युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. लवपार्टनर के साथ तालमेल बेहतर रहेगा. मित्रों के साथ मौज-मस्ती करेंगे. कारोबार में विस्तार के लिए सप्ताह अनुकूल है.

कुंभः कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. लवपार्टनर का सहयोग मिलेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ा बद हासिल हो सकता है. सेहत सामान्य रहेगी. कारोबार में किए गए निवेश से लाभ होगा. पिता से विवाद हो सकती है.

मीनः मीन राशि के जातकों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कामकाज के दौरान की गई गलतियां आपको गुस्से का शिकार बना सकती हैं. व्यवसाय से जुड़े जातकों को घाटे का सौदा करना पड़ सकता है. धन हानि संभव है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Chaitra Purnima Date 2023: चैत्र पूर्णिमा पर करें ये अचूक उपाय, मां लक्ष्मी करेंगी धन की बरसात

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Read More
{}{}