trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11577125
Home >>Madhya Pradesh - MP

Viral Video: विराट कोहली को मिले दिल्ली के छोले-भटूरे, कोहली के रिएक्शन पर द्रविड़ मुस्कुराए, देखिए

दिल्ली में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस बीच विराट कोहली (virat kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो खाने से जुड़ा हुआ है.

Advertisement
Viral Video: विराट कोहली को मिले दिल्ली के छोले-भटूरे, कोहली के रिएक्शन पर द्रविड़ मुस्कुराए, देखिए
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 18, 2023, 07:15 PM IST

Virat Kohli Chole bhature: दिल्ली में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस बीच विराट कोहली (virat kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो खाने से जुड़ा हुआ है. गौरलतब है कि विराट कोहली को छोले भटूरे (Virat kohli chole bhature) खाना बेहद पसंद है. खासकर के उनके होमटाउन दिल्ली के मशहूर राम के छोले-भटूरे. वे जब भी दिल्ली आते हैं, इनका स्वाद जरूर चखते हैं.

अब मैच दिल्ली में हो और विराट कोहली छोले-भटूरे खाना भूल जाएं ऐसा कैसे हो सकता है. विराट कोहली का एक वीडियो इसी से जुड़ा वायरल हो रहा है. जिसमें वो छोले-भूटरे का ऑर्डर लेते हुए नजर आ रहे है. 

विराट कोहली का वीडियो वायरल 
वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली कोच राहुल द्रविड से बात करते हुए नजर आ रहे थे, तभी एक शख्स उन्हें छोले-भटूरे लाकर देता है. तब विराट का रिएक्शन किसी छोटे बच्चे जैसा होता है. वो अपना ऑर्डर देखकर खुश हो जाते है. विराट को खुश होता देख खुद कोच राहुल द्रविड भी मुस्कुरा देते हैं.  जैसे ही एक फैन ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, यह बहुत ही तेजी से वायरल हो गया और प्रशंसकों ने इस पर जमकर कमेंट भी किए.

फैंस ने दिए गजब रिएक्शन

दिल्ली आए और राम के छोले भटूरे नहीं खाएं तो क्या खाक दिल्ली आए?

सर राजौरी गार्डन से राम के छोले भटूरे आ गए

रोमांचक मोड़ पर मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट काफी रोमांचक मोड़ पर आ गया है. दूसरी पारी में अब ऑस्ट्रेलिया आगे हो गया है.  ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 62 रनों की हो गई है. 

Read More
{}{}