trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11392597
Home >>Madhya Pradesh - MP

Optical Illusion: फोटो में छिपा सांप ढूंढना मुश्किल, खोज लिया तो आपको सलाम

Snake is Hidden in Picture:ऑप्टिकल इल्यूजन से रिलेटेड एक तस्वीर वायरल हो रही है.जिसमें एक तस्वीर में सांप छिपा है. लोगों को टास्क दिया जा रहा है क्या आपको इसको 7 सेकेंड के अंदर ढूंढना है.

Advertisement
Snake is Hiding Among Leaves in Picture
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 12, 2022, 11:50 PM IST

Snake is Hiding Among Leaves in Picture: आप यह चीज तो बहुत अच्छी तरह से समझते हैं कि ऑप्टिकल इल्यूजन से रिलेटेड जो तस्वीरें होती हैं.उनको सॉल्व करने से हमारा माइंड शार्प होता है. गौरतलब है कि इस तरह की तस्वीरों में लोगों को टास्क दिया जाता है कि इसमें कुछ चीजें छिपी हैं और आपको 10 या 5 सेकेंड के अंदर तस्वीर में छिपे टास्क को ढूंढना है.

Optical Illusion: पत्थरों के बीच बैठा है एक पक्षी, 99% लोग ढूंढ़ने में हुए फेल

तस्वीर में छिपा है एक सांप
अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक और तस्वीर वायरल हो रही है.जिसमें लोगों को टास्क दिया जा रहा है कि इस तस्वीर में 1 सांप छिपा है और आपको 7 सेकेंड के अंदर इस तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढना है. अगर आप सांप को 5 सेकंड में ढूंढने में कामयाब हो जाते हैं तो समझा जाएगा कि आपका दिमाग बहुत ही तेज चलता है और आपकी जो नजरें हैं वह तो बाज की तरह हैं.

Optical Illusion: इन चट्टानों के बीच छिपा है एक खतरनाक शेर, ढूंढने के लिए आपके पास केवल 3 सेकंड

बड़े-बड़े लोग तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढने में फेल
बता दें कि ऐसा दावा किया जा रहा है कि बड़े-बड़े लोग तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढने में फेल हुए हैं तो चलिए आप भी ट्राई करें.अगर आप ढूंढ लेते हैं तो इसका मतलब है कि आप उन सब से आगे निकल गए हैं और आप 10 में से एक हैं जो इस टास्क को कंप्लीट करने में कामयाब हुए हैं.

Optical Illusion: तस्वीर में नकली कुत्तों के बीच छिपा है एक रियल डॉग, 5 सेकंड में है ढूंढना

यहां देखें उत्तर
अगर सब कुछ ट्राई करने के बाद भी आपको तस्वीर में सांप नहीं दिखा है तो जो तस्वीर हमने नीचे पोस्ट की है उसमें आपको यह दिख जाएगा क्योंकि नीचे हमने मार्क कर दिया है कि तस्वीर में सांप कहां पर छिपा है.

Read More
{}{}