trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11276266
Home >>Madhya Pradesh - MP

विदिशा जनपद पंचायत की सीट बीजेपी ने कांग्रेस से छीनी, भाजपा नेता वीर सिंह रघुवंशी बने अध्यक्ष

Janpad Panchayat Result of Vidisha: मध्यप्रदेश जनपद पंचायत विदिशा में बीजेपी के वीरसिंह रघुवंशी र्निविरोध जनपद अध्यक्ष निर्वाचित हुए. वीर सिंह के निर्विरोध जनपद अध्यक्ष बनने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी बधाई.

Advertisement
(Janpad Panchayat Result of Vidisha
Stop
Updated: Jul 27, 2022, 01:48 PM IST

विदिशा/दीपेश शाह: विदिशा जनपद पंचायत में जनपद पंचायत अध्यक्ष (Janpad Panchayat Result of Vidisha) का निर्विरोध निर्वाचन हुआ. भाजपा नेता वीर सिंह रघुवंशी बने जनपद पंचायत के अध्यक्ष. भाजपा के जिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश के पदाधिकारी भी शामिल रहे. ज्यादातर सदस्य भाजपा के होने के कारण नहीं हुआ विरोध और एक नाम पर सहमति बनी. 

सीएम शिवराज ने दी वीर सिंह को बधाई
विदिशा जनपद पंचायत में भाजपा के वीर सिंह रघुवंशी निर्विरोध जनपद अध्यक्ष चुनने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर वीर सिंह को निर्विरोध जनपद अध्यक्ष बनने पर बधाई दी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि विदिशा से वीर सिंह रघुवंशी जी को जनपद अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुने जाने पर हार्दिक बधाई. मुझे विश्वास है कि आप विदिशा के विकास के लिए संकल्पित भाव से प्रयास करेंगे और उसे नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में अपना हरसंभव योगदान देंगे.

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदान की प्रक्रिया का परिणाम जारी होने के बाद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए निर्वाचन की प्रक्रिया की गई. विदिशा जनपद पंचायत के सभागार में आयोजित हुई इस प्रक्रिया के दौरान भाजपा नेता वीर सिंह रघुवंशी निर्विरोध रूप से विदिशा जनपद पंचायत के नए अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित किए गए हैं. इस प्रक्रिया के दौरान भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुकेश टंडन सहित भाजपा के जिले के पदाधिकारी भी शामिल रहे.

Bhopal B.Tech Student Death Case: निशांक के घर पहुंची ZEE MEDIA की टीम, पिता ने दिखाए बेटे के नंबर से आए व्हाट्सएप मैसेज

कांग्रेस के खाते में थी जनपद पंचायत विदिशा
निर्विरोध निर्वाचन होने पर फूल माला और ढोल नगाड़ों के साथ वीर सिंह रघुवंशी का जोरदार स्वागत किया गया. वीर सिंह रघुवंशी का कहना है कि वह भाजपा के एक कार्यकर्ता हैं. यह जीत उनकी नहीं भाजपा की है. बता दें कि इसके पहले जनपद पंचायत विदिशा कांग्रेस के खाते में थी. वहीं दूसरी ओर आज ही जिले की 3 अन्य जनपदों में भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए निर्वाचन किया जाना है. प्रशासन की तरफ से निर्वाचन की प्रक्रिया एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा और तहसीलदार सुधीर कुशवाहा द्वारा संपन्न कराई गई है.

Read More
{}{}