trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11352047
Home >>Madhya Pradesh - MP

Indore news: प‍िटाई का वीड‍ियो वायरल, मह‍िलाओं ने युवक को जमकर धुना

Indore news: एक कॉलोनी में जब एक युवक ने नल का ब‍िल भरने का व‍िरोध क‍िया तो उनका कॉलोनी की मह‍िलाओं से व‍िवाद हो गया है. व‍िवाद इतना बढ़ गया क‍ि मह‍िलाओं ने उसे जमकर धुन द‍िया. 

Advertisement
मह‍िलाओं ने की युवक की प‍िटाई.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 14, 2022, 10:41 PM IST

इंदौर: मध्‍य प्रदेश के इंदौर ज‍िले में युवक की प‍िटाई का वीड‍ियो सामने आया है. यहां कुछ मह‍िलाओं ने एक युवक की प‍िटाई कर दी. इस पूरी घटनाओं को क‍िसी ने मोबाइल में कैद कर ल‍िया. बाद में इसका वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया. 
 
युवक की जमकर प‍िटाई 
महू तहसील की ग्राम पंचायत भाटखेड़ी की रॉयल रेसीडेंसी कॉलोनी में उस समय हंगामा हो गया जब एक व्यक्ति नल के बिल के रुपये देने का विरोध किया. इस बात पर कॉलोनी की महिलाओं से उसका विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ा हो गया क‍ि महिलाओं ने मिलकर उस युवक की जमकर पिटाई कर दी. वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि क‍िस तरह मह‍िलाओं ने युवक के साथ न स‍िर्फ बदतमीजी की बल्‍क‍ि उसकी प‍िटाई भी लगा दी.  

नल के ब‍िल का युवक कर रहा था व‍िरोध 

फ‍िलहाल पुलिस ने दोनों का आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. दरअसल, पूरा मामला महू तहसील के भाटाखेड़ी पंचायत की रॉयल रेसीडेंसी कालोनी का जहां नल जल योजना के तहत हर घर में पंचायत ने नल लगवाए थे. पंचायत ने रॉयल रेसीडेंसी कालोनी के रहवासियों से 300 रुपये प्रतिमाह पानी के लिए कर वसूली के आदेश दे दिए जिसका विरोध वहीं रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा किया जा रहा था. इस बात पर सभी लोग वहां जमा हो गए. बात पहले नल के ब‍िल की व‍िरोध की हो रही थी लेक‍िन बात बढ़ते-बढ़ते व‍िवाद हो गया. 

नाराज मह‍िलाओं ने कर दी प‍िटाई 
इसी बात से नाराज कुछ महिलाओं ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. प‍िटाई भी  जिसका वीडियो भी सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस ने फिलहाल दोनों पार्टी के आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में ज‍िसकी भी गलती सामने आएगी, उस पर पुल‍िस उच‍ित कार्रवाई करेगी. 

Trending: एमएस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड का नाम सोशल मीड‍िया पर हो रहा ट्रेंड

Read More
{}{}