trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11778622
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: चंबल में कलम की जगह शिक्षक के हाथ में कट्टा, दबंगई का वीडियो वायरल

Bhind News: भिंड में कलम की जगह शिक्षक के हाथ में कट्टा लहराने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शिक्षक कट्टे की नोक पर गांव के सरपंच और उनके बेटे को धमकाते हुए कट्टा दिखा रहा है.   

Advertisement
MP News: चंबल में कलम की जगह शिक्षक के हाथ में कट्टा, दबंगई का वीडियो वायरल
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jul 13, 2023, 11:16 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक शिक्षक द्वारा गांव की महिला सरपंच और उसके बेटे पर कट्टा तान कर धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना के बाद ग्रामीणों ने कट्टा धारी शिक्षक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. 

शिक्षक ने दिया जान से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली अंतर्गत आने वाले जामुना गांव के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक किशन शाक्य को कुछ दिन पहले ग्रामवासियों की शिकायत के चलते निलंबित कर दिया था. निलंबन के उपरांत आरोपी शिक्षक लगातार जामना गांव के स्कूल में पहुंचकर हाजिरी रजिस्टर पर साइन कर रहा था. आज जब शिक्षक स्कूल पहुंचा तो ग्रामीणों ने ऐतराज जताते हुए स्कूल में आने से मना किया तो शिक्षक किशन लाल शाक्य आक्रोश में आ गया और ग्रामीणों पर शिकायत कर सस्पेंड कराने का आरोप लगाते हुए अपने बैग में रखा हुआ तमंचा निकाल लिया, और सरपंच गंगा देवी और उनके बेटे सोनू शर्मा को कट्टा निकाल कर जान से मारने की धमकी देने लगा.

पहले भी कट्टा लहरा चुका है शिक्षक
शिक्षक के कट्टा निकालने के बाद वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने उसका कट्टा लहराते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ग्रामीणों ने कट्टा धारी शिक्षक को पकड़ कर देहात थाने लाये और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. आरोपी शिक्षक पर पांच साल पहले भी गाता गांव में पदस्थ अपनी शिक्षक पत्नी पर कट्टे से फायर करने का आरोप लग चुका है.

यह भी पढ़ें: MP News: NRI कॉलेज रिजल्ट की दोबारा होगी जांच! सीएम ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

 

बता दें कि इससे पहले गोरमी थाना इलाके की अकलोनी गांव में लगुन-फलदान कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायर किया गया था. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी.

 

Read More
{}{}