trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12371560
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: IPS ने सड़क पर घायल लोगों को देखा, गाड़ी रुकवा खुद से की मरहम-पट्टी, फिर पहुंचाया अस्पताल

SP Aditya Mishra: राजगढ़ एसपी आदित्य मिश्रा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो सड़क पर घायल लोगों को प्राथमिक इलाज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने खुद उनकी मरहम-पट्टी की और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की.

Advertisement
MP Latest News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Aug 06, 2024, 09:03 PM IST

MP Latest News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक के एक वीडियो की खूब ही ज्यादा चर्चा हो रही है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) आदित्य मिश्रा ने मानवता की मिशाल पेश की है. सोमवार को राजगढ़ में पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा ने सड़क पर तीन घायल लोगों को देखा और तुरंत उनकी मदद के लिए कदम बढ़ाया. एसपी मिश्रा ने अपनी गाड़ी रोककर खुद ही घायलों का प्राथमिक इलाज किया. साथ ही उन्होंने पास से गुजर रही एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को ब्यावर सिविल अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की, जिससे उनकी हालत में सुधार हुआ.

CJI को जान से मारने की धमकी देने वाला भीमसेना नेता गिरफ्तार, बड़े आंदोलन की तैयारी में था आरोपी

MP में 15 अगस्त से पहले BJP का नया प्लान, पार्षद से पंच तक सब संभालेंगे मोर्चा

खुरी गांव का है मामला?
दरअसल, एसपी ने राजगढ़ स्थित अपने कार्यालय से ब्यावर जाते समय  खुरी गांव के पास सड़क पर तीन घायल लोगों को देखा. जिसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रोकी.बता दें कि यह देखते हुए कि वे खून से लथपथ थे, एसपी ने अपनी गाड़ी में रखे किट से उनका प्राथमिक इलाज किया.

तत्काल प्राथमिक इलाज किया
सबसे खास बात ये रही कि एसपी मिश्रा ने न केवल उन्हें तत्काल प्राथमिक इलाज किया, बल्कि पास से गुजर रही एंबुलेंस से उन्हें ब्यावर सिविल अस्पताल पहुंचाने की भी व्यवस्था की. जिसके चलते घायलों को सफलतापूर्वक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज किया गया. ब्यावर ग्रामीण पुलिस थाने को घटना की सूचना दी गई.मिली जानकारी के अनुसार, घायलों की हालत में सुधार है और एसपी मिश्रा की इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है. 

बता दें कि बैतूल जिला कलेक्टर द्वारा भी इसी तरह का एक कदम उठाया गया था. उन्होंने दो छात्राओं की एक निजी स्कूल के खिलाफ शिकायतों का समाधान करके उनकी मदद की थी. जिसके बाद कलेक्टर ने न केवल अपनी गाड़ी से उन्हें स्कूल पहुंच वाया था. साथ ही सुनिश्चित किया था कि उनकी स्कूल फीस माफ की जाए और उनका स्थानांतरण प्रमाण पत्र (टीसी) जारी किया जाए.

Read More
{}{}