Home >>Madhya Pradesh - MP

VD शर्मा का बड़ा प्रयास, कहा-MP को मिल सकती है फिल्म सिटी की सौगात

Film City In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश को जल्द ही फिल्म सिटी की सौगात मिल सकती है, क्योंकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा ने इस मामले में पहल शुरू कर दी है. 

Advertisement
एमपी को मिल सकती है फिल्म सिटी की सौगात
Stop
Arpit Pandey|Updated: Jun 29, 2024, 08:37 AM IST

VD Sharma: फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिगों के लिए मध्य प्रदेश आज के वक्त में निर्माताओं की पहली पसंद बनता जा रहा है, लेकिन अब मध्य प्रदेश को एक सौगात मिलने की संभावना है. प्रदेश में जल्द ही फिल्म सिटी का निर्माण हो सकता है. इस बात के संकेत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा ने दिए हैं. उन्होंने कहा फिलहाल इस मामले में कोई क्लीयर डिक्लेरेशन नहीं मिला है, लेकिन बातचीत शुरू हो गई है कि अगर पीएम का आशीर्वाद रहा तो प्रदेश को यह सौगात भी जल्दी मिल सकती है. 

खजुराहो में बन सकती है फिल्म सिटी

मध्य प्रदेश में अगर फिल्म सिटी का निर्माण होता है तो वह खजुराहो में करवाया जा सकता है, क्योंकि यह पर्यटन स्थल फिल्म सिटी के लिए बेस्ट माना जा रहा है, जिसकी लंबे समय से मांग भी चल रही है. वीडी शर्मा ने कहा 'केंद्र सरकार ने कुछ प्रोड्यूसरों ने चर्चा की हैं और मैंने कहा है कि खजुराहो के लिए यह अवसर है और खजुराहो से बेहतर क्या हो सकता है? अगर ऐसा होता है तो यह खजुराहो के लिए बड़ा मौका होगा. पीएम मोदी और अमित शाह से इस दिशा में चर्चा होगी और उसके बाद आगे काम किया जा सकता है.' बता दें कि खजुराहो को मध्य प्रदेश की पर्यटन नगरी कहा जाता है, जहां पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब फिल्म सिटी पर चर्चा हुई हो मध्य प्रदेश में इससे पहले भी लंबे समय से फिल्म सिटी बनवाए जाने की मांग चल रही है. लेकिन वीडी शर्मा के बयान के बाद इस दिशा में फिर से काम होने की उम्मीद प्रदेश के लोगों को जगी है. क्योंकि प्रदेश में लगातार फिल्म निर्माताओं की रुचि बढ़ती जा रही है और बीते कुछ सालों में मध्य प्रदेश फिल्मों की शूटिंग के लिए बेस्ट जगह बनकर निकली है. 

दूसरी बार बने सांसद 

बता दें कि वीडी शर्मा लगातार दूसरी बार खजुराहो से सांसद बने हैं, 2019 में उन्होंने इस सीट से बड़ी जीत हासिल की थी, जबकि 2024 में भी उनकी जीत का सिलसिला बरकरार रहा. इस बार भी उन्होंने बड़ी जीत हासिल की है. ऐसे में सांसद बनने के बाद वह पहली बार छतरपुर के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और जीत पर जनता का आभार जताया. 

औवेसी पर साधा निशाना

वीडी शर्मा ने इस दौरान हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा. उन्होंने ओवैसी को संसद के अंदर शपथ के दौरान फिलिस्तीन के जिंदाबाद के नारे लगाने पर आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनकी संसद सदस्यता रद्द होनी चाहिए. क्योंकि जिसको भारत में रहकर दूसरे देश की चिंता हो रही है, उन्हें संसद में रहने का कोई अधिकार नहीं है.' बता दें कि ओवैसी ने संसद में शपध के दौरान जय फिलिस्तीन कहा था जिसके बाद पूरे देश में इस बात पर बहस छिंड़ गई है. 

ये भी देखें: जो विपक्ष को नहीं दिखाई देता वह देश को दिखाई देता है, VD शर्मा ने क्यों कही यह बात

{}{}