trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11258421
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP: दमोह में मंद‍िर के पुजारी पर हुआ जानलेवा हमला, स‍िर में आईं कई चोटें

एमपी के दमोह शहर में लगातार सामने आ रही वारदातों के बीच अब बदमाशों ने एक मंदिर के पुजारी को निशाना बनाया है और उन पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले में घायल पुजारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
दमोह में पुजारी पर हमला.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 15, 2022, 11:56 AM IST

महेंद्र दुबे/दमोह: एमपी के दमोह शहर में लगातार सामने आ रही वारदातों के बीच अब बदमाशों ने एक मंदिर के पुजारी को निशाना बनाया है और उन पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले में घायल पुजारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी हाल ही में देश की राजधानी द‍िल्‍ली में भी एक पुजारी की पीटकर हत्‍या कर दी गई थी.  

बदमाशों ने कर द‍िया पुजारी पर हमला 
शहर के प्रसिद्ध बकौली मंदिर के पुजारी भगवत शर्मा रात के वक़्त मंदिर से अपने घर जा रहे थे, तभी महाकाली चौक के पास अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. 

स‍िर में आईंं गंभीर चोटें   
इस हमले में पुजारी के स‍िर पर चोटें आई हैं. हमला करने वाले लोग कौन हैं और वजह क्या है, अभी मालूम नहीं चल पाई है. वहीं राह चलते एक बुजुर्ग पर हुए हमले के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले 
बता दें क‍ि अभी हाल ही में दिल्ली के सोनिया विहार इलाके का खौफनाक सीसीटीवी सामने आया था जहां एक शख्स मंदिर के पुजारी को बेरहमी से मारता हुआ दिखाई दे रहा है. बुरी हालत में पुजारी (Priest) को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वारदात के खुलासे के बादे से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था. जब कुछ लोगों ने पुजारी को बचाने की कोशिश की तो आरोपी उनको भी मारने लगे थे. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पत्‍नी की कुल्‍हाड़ी से की हत्‍या, खुद भी पत‍ि खेत में फांसी पर लटका

 

Read More
{}{}