trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11540621
Home >>Madhya Pradesh - MP

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे श्री पीतांबरा मंदिर, दतिया के लोगों को दे गए बड़ी सौगात

दतिया में आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Minister Nitin Gadkari) सपरिवार पहुंचे. यहां वो श्री पीतांबरा मंदिर पहुंचकर मां बगलामुखी देवी के दर्शन किए और वंखंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक भी किया.

Advertisement
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे श्री पीतांबरा मंदिर, दतिया के लोगों को दे गए बड़ी सौगात
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jan 23, 2023, 01:30 PM IST

मनोज गोस्वामी/दतिया: दतिया में आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Minister Nitin Gadkari) सपरिवार पहुंचे. यहां वो श्री पीतांबरा मंदिर पहुंचकर मां बगलामुखी देवी के दर्शन किए और वंखंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक भी किया. नितिन गडकरी की अगवानी मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने की, इस मौके पर भाजपा के नेता गण ही मौजूद रहे. इस मौके पर नितिन गडकरी द्वारा पीतांबरा मंदिर क्षेत्र को एक बड़ी सौगात दी है.

ओवर ब्रिज बनाने की घोषणा
इस मौके पर नितिन गडकरी ने पीतांबरा मंदिर के सामने लगभग 2 किलोमीटर का ओवर ब्रिज बनाने की घोषणा की है. पीतांबरा देवी के उत्तर द्वार से हेलीपैड तक सुसज्जित रोड निर्माण की घोषणा की है. जो लगभग 5 किलोमीटर की है. नितिन गडकरी ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा ने पत्र लिखकर मुझे ब्रिज और सर्विस रोड बनाने को कहा था, मैं दिल्ली जाकर इसे जल्द मंजूरी दे रहा हूं.

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर प्रधानमंत्री क्यों नहीं फहराते तिरंगा? जानिए इसका कारण

लोगों को मिलेगी सुविधा
नितिन गडकरी की इस घोषणा से न सिर्फ क्षेत्रवासी खुश है बल्कि मां पीतांबरा देवी मंदिर के व्यवस्थापक वी डी पाराशर ने कहा इससे श्रद्धालुओं की जान माल की सुरक्षा होगी और मंदिर के पास पहुंचने में भी आसानी होगी. मां पीतांबरा मंदिर की ओर से नितिन गडकरी को आभार भी व्यक्त किया गया है. आपको बता दें मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा मां पीतांबरा पीठ के पास कॉरिडोर निर्माण की घोषणा कर चुके हैं. अब मां पीतांबरा पीठ के चारों ओर ओवरब्रिज और रोडो का निर्माण होना है.

18 सड़क परियोजना की घोषणा होगी
वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश के विकास के लिए ऐतिहासिक दिन है. आज केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ओरछा पधार रहे हैं. बुंदेलखंड क्षेत्र की कनेक्टिविटी, बेहतर सड़क और बेहतर परिवहन के लिए 18 परियोजनाओं का लोकार्पण और भूमि पूजन किया जा रहा है. सीएम ने कहा मध्यप्रदेश में विकास की निरंतर महायात्रा चल रही है. बुंदेलखंड में पीने का पानी, सिंचाई का व्यवस्था केन बेतवा प्रोजेक्ट भी हुआ है मध्य प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है.

Read More
{}{}