trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12002967
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP चुनाव में हारे केंद्रीय मंत्री ने जनता पर फोड़ा हार की ठीकरा! जानिए फग्गन सिंह कुलस्ते ने क्या कहा

Faggan Singh Kulaste: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अपनी हार का जिम्मेदार जनता को बताया है. साथ ही मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
MP चुनाव में हारे केंद्रीय मंत्री ने जनता पर फोड़ा हार की ठीकरा! जानिए फग्गन सिंह कुलस्ते ने क्या कहा
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Dec 09, 2023, 11:58 PM IST

Union Minister Faggan Singh Kulaste: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में BJP ने केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारा. पार्टी की ओर से तीन केंद्रीय मंत्री विधानसभा के चुनावी मैदान में थे. प्रह्लाद पटेल और नरेंद्र सिंह तोमर तो अपनी-अपनी सीट से चुनाव जीत गए, लेकिन मंडला जिले की निवास विधानसभा सीट से प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते को हार का सामना करना पड़ा. अपनी हार के लिए उन्होंने जनता को जिम्मेदार ठहराया है.

'लोग जिम्मेदार हैं'
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हारने के प्रश्न पर फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा- चुनाव हारना मैं खुद नहीं समझ पा रहा.मेरे से जितना हो सका कोशिश की. वातावरण सामान्य था. हो सकता है चुनाव जीतना मेरे नसीब में नही था. इसके लिए लोग जिम्मेदार हैं. मैंने जनता के लिए जितना हो सकता था किया. दुर्भाग्य था कि परिणाम अनुकूल नहीं आए. इसकी समीक्षा करेंगे परंतु ये अच्छा नहीं है. न केवल जिले के लिए बल्कि महाकौशल के लिए भी. 

गृह विधानसभा से चुनाव हारने के सवाल पर कुलस्ते ने कहा- मेरे पास कोई फॉर्मेट नहीं था लेकिन मैंने 40 साल से जिले की जनता की सेवा की है. ये जिले को लोगों को विचार करना होगा, चिंतन करना होगा. अब भले ही मेरी उम्र ढल रही है पर मैं जिले की जनता की सेवा करता हूं. फिर भी चुनाव हारना दुर्भाग्य हो सकता है.

इनपुट- मंडला से विमलेश मिश्रा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Read More
{}{}