trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11220276
Home >>Madhya Pradesh - MP

उमा भारती ने फिर दिखाए तेवर, ओरछा में शराब की दुकान पर फेंका गोबर

उमा भारती लंबे समय से राज्य में शराबबंदी की मांग कर रही है. इसके चलते वह गाहे-बगाहे शराब के खिलाफ प्रदर्शन या फिर बयानबाजी करती रही हैं. अब एक बार फिर उन्होंने ओरछा में शराब की दुकान पर गोबर फेंककर अपना विरोध दर्ज कराया. 

Advertisement
उमा भारती ने फिर दिखाए तेवर, ओरछा में शराब की दुकान पर फेंका गोबर
Stop
Nitin Gautam|Updated: Jun 15, 2022, 08:48 AM IST

आरबी सिंह/टीकमगढ़ः भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने एक बार फिर तेवर दिखाए और शराबबंदी अभियान को लेकर कानून अपने हाथ में लिया. दरअसल उमा भारती ने आज झांसी से टीकमगढ़ आते समय ओरछा में एक शराब की दुकान पर विरोधस्वरूप गोबर फेंका. इससे पहले भी उमा भारती ने भोपाल में एक शराब की दुकान पर पत्थर फेंका था. 

गौरतलब है कि उमा भारती राज्य में शराबबंदी की मांग कर चुकी हैं और शराबबंदी के खिलाफ अभियान चलाने की भी बात कह चुकी हैं. अब गाहे-बगाहे वह अपना विरोध इसी तरह प्रकट करती रहती हैं. उमा भारती ने शराब की दुकान पर गोबर फेंकने को घटना का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर भी किया. ट्वीट में उमा भारती ने लिखा कि "ओरछा में प्रमुख प्रवेश द्वार पर स्थित यह दुकान इस जगह के लिए स्वीकृत ही नहीं है. यह किसी दूर गांव के लिए स्वीकृत है लेकिन खुली ओरछा के मुहाने पर है. इस बारे में जनता ने एवं हमारे संगठन के लोगों ने लगातार धरना प्रदर्शन किए." 

एक अन्य ट्वीट में उमा भारती ने लिखा कि "सरकार को ज्ञापन दिए और प्रशासन से भी इस दुकान को हटाने के लिए बार-बार गुहार लगाई. क्योंकि यह इस पावन नगरी के माथे पर ही बड़ा कलंक है. हर तरह से नियम विरुद्ध इस दुकान के विरोध में अब लोगों की कोई भी प्रतिक्रिया अपराध नहीं कही जाएगी क्योंकि यहां पर दुकान खोलना ही महा अपराध है." 

बता दें कि लंबे समय से उमा भारती राज्य में शराबबंदी की मांग कर रही है. हालांकि बीते दिनों ही सरकार ने राज्य में नई शराब नीति लागू कर दी है. उमा भारती ने इस नई शराब नीति का भी विरोध किया.

Read More
{}{}