trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11742470
Home >>Madhya Pradesh - MP

Ujjain: उज्जैन में महंत को सड़क पर घसीट-घसीटकर बेरहमी से पीटा, 3 लोगों पर केस दर्ज

महाकाल की नगरी उज्जैन में कहारवाड़ी स्थित परमधाम आश्रम के महाराज के साथ बुरी तरह मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना महाकाल पुलिस ने संत की शिकायत पर तीन को नामजद आरोपी बनाया है. 

Advertisement
Ujjain: उज्जैन में महंत को सड़क पर घसीट-घसीटकर बेरहमी से पीटा, 3 लोगों पर केस दर्ज
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 18, 2023, 06:33 AM IST

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: महाकाल की नगरी उज्जैन में कहारवाड़ी स्थित परमधाम आश्रम के महाराज के साथ बुरी तरह मारपीट का मामला सामने आया है. ये पूरी मारपीट सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है. जिसमें परमधाम आश्रम के संत स्वामी बोधानंद गिरी को कुछ लोग मारपीट कर घसीटते हुए दिखाई दे रहे है. मारपीट की वजह से संत को काफी चोट आई है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि परमधाम आश्रम के संत स्वामी बोधानंद गिरी का किसी बात को लेकर मारपीट करने वाले युवकों से विवाद है.  संत ने आरोप लगाया है कि शिवशीश यात्री गृह के अंदर उनके साथ मारपीट हुई है. पुलिस ने 3 नामजद लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को संज्ञान में लिया है.

MP News: बजरंग दल लाठीचार्ज कांड में आया नया मोड़, अब कार्यकर्ताओं ने कर दी ये बड़ी मांग

क्या कहा संत ने..
संत ने थाने पर शिकायत में बताया कि ''मैं परमधाम में रहता हूं व पूजा पाठ करता हूं. शनिवार सुबह साढ़े सात बजे की बात है, कि मैं पूजा पाठ के फूल लेने पटनी बाजार जा रहा था कि तभी अंकित, गौरव व ममता खराड़ी ने परमधाम आश्रम के सामने मेरा रास्ता रोककर मां बहन की गालियां देकर कहा कि तू बहुत तेज चल रहा है, तूझे आज बताते है. इसके बाद तीनों ने मुझे खिचकर उनके यात्री गृह अंदर ले गये व चैनल बंद कर ताला लगा दिया फिर मुझे कमरे के अंदर अकित, गौरव ने पाइप से मारपीट की. मारपीट की वजह से मेरी पीठ, सिर में चोट आई है. जब मैं चिल्लाया तो गोपाल कसेरा, भगवान दास, जय भगवान गर्ग निवासी दिल्ली व अन्य लोग आये व चैनल का ताला खुलवाकर मुझे बाहर निकाला तो फिर ये तीनों ने बोला कि आज तो बच गया वरना तुझे जान से खत्म कर देंगे.

पुलिस ने क्या कहा
वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना महाकाल पुलिस ने संत की शिकायत पर तीन को नामजद आरोपी बनाया है. जिसमें अंकित, गौरव व ममता खराड़ी का नाम शामिल है. थाना महाकाल पुलिस ने तीनों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. थाना महाकाल पुलिस का कहना है कि जल्द गिरफ्तारी कर आरोपियों को न्यायालय पेश किया जाएगा. बाकी विवाद की वजह जानने के लिए और बयान लिए जाएंगे.

Read More
{}{}