Home >>Madhya Pradesh - MP

Ujjain News: गर्मी से परेशान लोगों ने किया चक्काजाम, प्रशासन के छूटे पसीने; ऐसा क्या हुआ जो खड़ा हो गया हंगामा

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मध्य प्रदेश के बड़े हिस्से में भले ही बारिश के कारण ठंड बढ़ गई है. लेकिन, कई इलाकों में अब भी पारा 40 डिग्री के आसपास बना हुआ है. ऐसे में लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अगर लाइट गोल हो जाए तो गुस्सा बढ़ना लाजमी है.

Advertisement
Ujjain News: गर्मी से परेशान लोगों ने किया चक्काजाम, प्रशासन के छूटे पसीने; ऐसा क्या हुआ जो खड़ा हो गया हंगामा
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 25, 2023, 10:26 AM IST

Ujjain News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मध्य प्रदेश के बड़े हिस्से में भले ही बारिश के कारण ठंड बढ़ गई है. लेकिन, कई इलाकों में अब भी पारा 40 डिग्री के आसपास बना हुआ है. ऐसे में लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अगर लाइट गोल हो जाए तो गुस्सा बढ़ना लाजमी है. ऐसा ही कुछ हुआ बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में जहां लोगों ने गर्मी से परेशान हो कर चक्काजाम कर दिया.

लोगों ने खड़ा किया हंगामा
पंवासा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब विधायक नगर क्षेत्र के रहवासी मक्सी रोड पर एकत्रित होकर हंगामा करने लगे और चक्का जाम कर दिया. आवागमन बाधित होने से मौके पर पहुंची पुलिस व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने जैसे तैसे मामले को शांत करवाया. रहवासियों बताया कि उनके क्षेत्र के कुछ घरों में बीते कई दिनों से लाइट नहीं आ रही है. इस कारण वो गर्मी से परेशान है.

ये भी पढ़ें: MP में चुनाव से पहले आयोग का बड़ा कदम, घर-घर पहुंचेंगे अधिकारी; लेंगे ये जानकारियां

25लाख बिल बिजली का बकाया
मौके पर पहुंचे भाजपा के जनप्रतिनिधि ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक नगर ट्रांसफार्मर बीते कुछ दिनों से जल गया है. उसी के कारण बिजली नहीं है. बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यहां के क्षेत्रीय रहवासियों ने बिजली बिल नहीं भरा करीब 25लाख रुपए इलाके के लोगों का बकाया है. अगर 10% राशि भर देते हैं तो बिजली में सुधार कर दिया जाएगा. 

पानी की समस्या का जल्द होगा निदान
चक्काजाम में शामिल लोगों ने पानी को लेकर भी समस्या बताई. उन्होंने कहा कि शहर में 1 दिन छोड़कर जल प्रदाय किया जा रहा है. इससे लोग काफी परेशान हैं. क्षेत्र में पानी की कमी है. इस पर पीएचई अधिकारियों ने कहा कि इसका निराकरण जल्द ही करवा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सिर्फ 3 लौंग दूध में डालकर पीएं पुरुष, कई समस्याएं हो जाएगी दूर

देखना होगा अब क्या होता है
इस समय तेज गर्मी पड़ेने लगी है. ऐसे में परेशान लोगों ने चक्काजाम करने का कदम उठाया. हालांकि, मौके पर आए अधिकारियों और नेताओं ने आश्वासन तो दिया है. लेकिन, अब देखना होगा की इस पर कार्रवाई कब होती है.

Bachpan Ki Yadein: बचपन से प्यारा कुछ और नहीं! क्या आपने भी किए हैं ऐसे कांड? बच्चों ने ताजा की यादें

{}{}