trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11623614
Home >>Madhya Pradesh - MP

छत्तीसगढ़ में सनसनीखेज मामला, दिनदाहड़े घर में घुसकर महिला से दो युवकों ने किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में दो रेप के मामले से सनसनी फैल गई. दरअसल  घर में सो रही महिला से दो युवकों ने गैंगरेप किया है. वहीं दूसरे मामले में शादी का झांसा देकर महिला से रेप महिला की शिकायत पर गौरेला थाने में मामला दर्ज हुआ है. 

Advertisement
छत्तीसगढ़ में सनसनीखेज मामला, दिनदाहड़े घर में घुसकर महिला से दो युवकों ने किया गैंगरेप
Stop
Shikhar Negi|Updated: Mar 23, 2023, 03:43 PM IST

दुर्गेश सिंह बिसेन/पेंड्रा:  गौरेला थाने में पिछले दो दिनों में बलात्कार (Rape Case in pendra) की दो घटनाएं सामने आई है. जिनमें से एक मामला गैंगरेप (Gang Rape) का है तो वहीं दूसरे मामले में शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है. गैंगरेप के मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे मामले में आरोपी फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर है.

दरअसल गौरीला थाने में दोपहर बाद अपने साथ हुए सामूहिक बलात्कार की शिकायत लेकर गौरेला थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत सुनकर पुलिस हैरान हो गई.  वहीं दूसरे मामले में शादी का झांसा देकर युवक बार-बार युवती का यौन शोषण करता रहा. जब उसे ठगी का अहसास हुआ तो पुलिस के पास वो पहुंची. जहां उसने अपनी पीड़ा बताई.

Train Cancel:नक्सलियों के अधिकार सप्ताह के चलते रोकी गई ये ट्रेनें, 30 मार्च तक बंद रहेंगी कुछ ट्रेनें

पहला मामला
 गौरीला थाना क्षेत्र में पहला मामले में पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया कि जब वो दोपहर के वक्त अपने घर में सो रही थी तो युवक राजेश पनिका एवं राज कुमार पनिका उसके घर घुस आए. फिर दोनों ने दिनदहाड़े बारी-बारी उसके साथ बलात्कार किया.घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई इस वारदात के बार में पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को धारा 376 के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

दूसरा मामला
वहीं दूसरा मामला भी गौरेला थाना क्षेत्र का ही है. जहां शादी का झांसा देकर मनीष धुर्वे एक महिला का यौन शोषण कर रहा था. खुद को ठगे जाने का एहसास होने के बाद महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने गोरेला थाने में पीड़िता की शिकायत पर धारा 376 / 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी मनीष धुर्वे FIR दर्ज होने के बाद से फरार हो गया है. पुलिस उसकी पतासाजी में लगी हुई है.

Read More
{}{}