trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11365586
Home >>Madhya Pradesh - MP

फ्लाइट से नागालैंड ड्रग लेने पहुंचे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर, लेकिन यहां पकड़े गए...

एमपी पुलिस नशे का कारोबार करने वालों पर जमकर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में ग्वालियर पुलिस ने ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर डोडा चूरा (Drug) से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक से तकरीबन 1900 किलो डोडा-चूरा ट्रक से बरामद किया है.

Advertisement
फ्लाइट से नागालैंड ड्रग लेने पहुंचे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर, लेकिन यहां पकड़े गए...
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 24, 2022, 04:59 PM IST

ग्वालियर: एमपी पुलिस नशे का कारोबार करने वालों पर जमकर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में ग्वालियर पुलिस ने ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर डोडा चूरा (Drug) से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक से तकरीबन 1900 किलो डोडा-चूरा ट्रक से बरामद किया है. ग्वालियर पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को गिफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

कूनो लाए गए चीतों के लिए 6 महीने से हो रही थी यह खास तैयारी, राजगढ़ में बना था सेटअप

नागालैंड से भर कर लाए थे डोडा चूरा
पुलिस की पूछताछ में ट्रक के आरोपी ड्राइवर और क्लीनर  ने खुलासा किया है कि दोनों नागलैंड के दीमापुर से अवैध मादक पदार्थ ग्वालियर की तरफ ला रहे थे. पकड़े गए डोडा-चूरा की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है. 

हवाई यात्रा कर गए नागालैंड
पुलिस की पूछताछ में एक चौंकाने वाला खुलासा ये था कि ड्राइवर और क्लीनर का ट्रक मालिक ने  इण्डिगो एयरलाइंस में टिकट भी करवाया था. जिससे पहले वो फ्लाइट से नागालैंड पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों को जिम्मेदारी दी गई थी कि उस ट्रक को आगरा ले जाना था. वहीं खबर है कि ट्रक मालिक को भी आगरा से गिरफ्तार कर लिया गया है एवं उससे गिरोह के अन्य सदस्यों के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

1900 किलो डोडा चूरा पकड़ाया
दोनों तस्करों ने बताया कि वो दोनों हाईवे पर ढाबे, रेस्टोरेंट में इसकी सप्लाई करते हैं. दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, एमपी में डोडा चूरा को सप्लाई करवाते है. बता दें कि ट्रक से 1900 किलो मादक पदार्थ पकड़ाया है. पुलिस खुलासे में जुट गई है.

Read More
{}{}