trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11363618
Home >>Madhya Pradesh - MP

शादी का झांसा देकर आदिवासी युवती से किया रेप, युवक ने लगातार 10 दिन तक किया शोषण

हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक आदिवासी युवती के साथ गांव के ही युवक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 

Advertisement
शादी का झांसा देकर आदिवासी युवती से किया रेप, युवक ने लगातार 10 दिन तक किया शोषण
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 23, 2022, 10:15 AM IST

हरदा: हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक आदिवासी युवती के साथ गांव के ही युवक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रेप सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी छोटू पिता अशोक गुर्जर ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया.

MP के छात्रों को सीएम शिवराज देंगे बड़ा तोहफा, इस दिन खाते में भेजे जाएंगे 25000 रुपये, जानिए

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरे घर के सामने से अपने खेत जाया करता था. इस दौरान उसकी बातचीत छोटू से हुआ करती थी. छोटू ने पीड़िता से शादी करने की बात कही थी. 18 मार्च को छोटू ने उसे खेत पर मिलने के बहाने बुलाकर खेत में ही दुष्कर्म किया. उसने यह बात किसी को बताने पर गांव में बदनाम करने की धमकी देते रहा. इसके बाद कई बार गलत काम किया.

10 दिनों तक बंधक बनाकर किया रेप
पीड़िता ने बताया कि उसने डर के मारे किसी को भी यह बात नहीं बताई. आरोपी ने पीड़िता को 9 सितंबर से 19 सितंबर तक शादी करने का कहकर इधर उधर रखकर गलत काम किया. वहीं 20 सितंबर को अपने घर ले गया था. 21 सितंबर को वापस पीड़िता को उसके घर लाकर छोड़ दिया.

उज्जैन में गैस सिलेंडर फटने से घर की दीवारें धराशायी, धमाके से सहमें ग्रामीण!

जल्द आरोपी होगा गिरफ्तार
आरोपी पीड़िता को यह बातें किसी को बताने पर उसे ओर उसके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देता था. महिला थाने में पीड़िता की शिकायत पर छोटू पिता अशोक गुर्जर के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Read More
{}{}