trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11489094
Home >>Madhya Pradesh - MP

आज वकीलों के साथ खुरई पहुंचेंगे दिग्विजय सिंह, उत्पीड़न के शिकार कांग्रेसियों से मिलेंगे

बीजेपी राज में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं पर अपराधिक केस दर्ज करने और प्रताड़ित करने के मामले को लेकर कांग्रेस ने अपनी कसर कस ली है. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता आज सागर दौरा कर रहे हैं.

Advertisement
आज वकीलों के साथ खुरई पहुंचेंगे दिग्विजय सिंह, उत्पीड़न के शिकार कांग्रेसियों से मिलेंगे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 17, 2022, 08:48 AM IST

प्रिया पांडे/भोपाल: बीजेपी राज में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं पर अपराधिक केस दर्ज करने और प्रताड़ित करने के मामले को लेकर कांग्रेस ने अपनी कसर कस ली है. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता आज सागर दौरा कर रहे हैं. दिग्विजय के साथ वकीलों का एक दल भी साथ जाएगा. 

गौरतलब है कि कांग्रेस के कद्दावर नेता अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस छोड़ दी है. जिसे लेकर अब कांग्रेस खुरई विधानसभा क्षेत्र में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह की घेराबंदी में जुटी है. इसी को देखते हुए शनिवार को दिग्विजय सिंह सागर का दौरा करने वाले है. इस दौरे में मंत्री भूपेन्द्र सिंह के क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुए मुकदमों की रिपोर्ट तैयार करेंगे. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार के इशारे पर सागर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. उन्हें प्रताड़ित किया गया है.

वकीलों के साथ जाएंगे दिग्विजय
बता दें कि दिग्विजय सिंह के साथ अधिवक्ता शशांक शेखर के नेतृत्व में वकीलों के दल सागर जाएगा. यहां पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हुए अत्याचार, उनके खिलाफ दर्ज किए गए झूठे मुकदमों और अन्य अत्याचारों का मुआयना करेंगे. साथ ही उन्हें हर संभव मदद देने के लिए कार्यवाही शुरू करेंगे. साथ ही दिग्विजय पीड़ित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिवार से भी मुलाकात करेंगे.

दिग्विजय के दौरे से डर गई बीजेपी
दिग्विजय सिंह के दौरे को लेकर क्षेत्र के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा था कि दिग्विजय सिंह को उन पीड़ित परिवारों के घर भी जाना चाहिए, जिन पर कांग्रेस शासनकाल में अपराधिक केस दर्ज किए गए. इसका जवाब देते हुए कांग्रेस ने कहा कि दिग्विजय सिंह के सागर दौरे से मंत्री जी घबराएं हुए क्यों हैं? 

Read More
{}{}