trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12112046
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: टीकमगढ़ में दिनदहाड़े हुई लूट, बदमाशों ने महिला को बंदूक दिखाकर लूटा सोना-चांदी

Tikamgarh News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है. हथियारबंद अपराधियों ने एक घर में घुसकर एक महिला के साथ मारपीट की. इसके बाद बदमाश लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए.  

Advertisement
MP News:  टीकमगढ़ में दिनदहाड़े हुई लूट, बदमाशों ने महिला को बंदूक दिखाकर लूटा सोना-चांदी
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Feb 15, 2024, 04:47 PM IST

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh News) जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं. यहां चोर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. एक बार फिर शहर में चोरों ने दिनदहाड़े मकान में हाथ साफ़ कर नगदी सहित लाखों का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. दरअसल यहां हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर पहले महिला को बेरहमी से पीटा और फिर लाखों के सोने-चांदी के आभूषण अपने साथ लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कनपटी पर बंदूक रखकर महिला से लूटपाट
यह पूरा मामला टीकमगढ़ के थाना कोतवाली क्षेत्र के अनगढ़ा मोहल्ले का है, जहां रेखा कुशवाह नाम की महिला अपने घर पर अकेली थी. घर के सभी लोग खेतों पर थे और बच्चे कोचिंग पढ़ने गए थे. इसी बीच दिनदहाड़े तीन हथियारबंद अपराधी उनके घर में घुस गये. बदमाशों की आहट सुनकर जैसे ही महिला अपनी छत से नीचे आई तो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर कट्टा सटा दिया और घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए और जमकर पिटाई भी की. जिसके बाद गंभीर हालत में महिला ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: Rajya Sabha Elections: कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का निर्विरोध चुना तय, चर्चा में नामांकन से दो दिग्गजों की दूरी

 

जांच में जुटी पुलिस
महिला की शिकायत पर लूट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच भी शुरू कर दी है. अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि आरोपी काले रंग की बाइक पर आए थे. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

Read More
{}{}