trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12148838
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: कलयुगी मां की करतूत, अपने ही बेटे को तालाब में फेंककर मार डाला

Tikamgarh News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक महिला ने अपने बच्चे को सिर्फ इसलिए तालाब में फेंककर मार डाला क्योंकि वह उसे रात में सोने नहीं देता था. जानिए पूरा मामला...  

Advertisement
MP News: कलयुगी मां की करतूत, अपने ही बेटे को तालाब में फेंककर मार डाला
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Mar 10, 2024, 12:53 AM IST

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी के रौंगटे खड़े कर दिए. यहां एक मां ने ही अपने जिगर के टुकड़े को तालाब में डूबो कर मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि टीकमगढ़ के महेंद्र सागर तालाब में एक बच्चे का शव मिला था. राहगीरों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी.

मासूम को फेंका तालाब में
दरअसल ये पूरा मामला टीकमगढ़ शहर के महेंद्र सागर तालाब का है. जहां 7 मार्च 2024 को रौरैया मोहल्ला निवासी एक महिला ने अपने जिगर के टुकड़े को तालाब में फेंककर मौत के घाट उतार दिया. बेटे का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपनी मां को रात में सोने नहीं देता था, इससे तंग आकर मां ने खौफनाक कदम उठाया. 

आरोपी मां गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के महेंद्र सागर तालाब में मासूम बच्चे का शव पड़े होने की सूचना मिली. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी महिला को अपने बच्चे के साथ तालाब के पास देखा गया था. पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो वह बातों को घुमाती रही. बाद में उसने स्वीकार किया कि उसने अपने बेटे को तालाब में डुबो कर मार डाला है. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

सतना में युवक ने खुद को मारी गोली
उधर, सतना जिले में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया. युवक को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों का कहना है कि खेत में खून से लथपथ हालत में दिखे युवक ने खुद के सीने में गोली मार ली है. घटनास्थल पर एक पिस्तौल भी बरामद हुई है जिससे कहा जा रहा है कि युवक ने खुद को गोली मारी है. हालांकि अब पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

रिपोर्ट- आर.बी. सिंह

Read More
{}{}