Home >>Madhya Pradesh - MP

TI ने कॉन्‍स्‍टेबल की मांग में स‍िंंदूर भरकर क‍िया शादी का वादा, मुकरा तो रेप केस दर्ज

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में एक थाना प्रभारी के ख‍िलाफ मह‍िला कॉन्‍स्‍टेबल ने रेप का केस दर्ज कराया है. ये थाना प्रभारी अभी कटनी में पोस्‍टेड है. इस मामले में सामने आ रहा है क‍ि जब शादी का वादा टीआई ने पूरा नहीं क‍िया तो उसके ख‍िलाफ रेप केस दर्ज करा द‍िया गया. 

Advertisement
रेप का आरोपी टीआई.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2022, 05:16 PM IST

अजय दुबे/जबलपुर: पुल‍िस थाने में नई मह‍िला कॉन्‍स्‍टेबल आई तो उसकी नजदीक‍ियां थाना प्रभारी से बढ़ गईं. बाद में शादी का झांसा देकर उसके शारीर‍िक शोषण हुआ और फ‍िर जब थाना प्रभारी शादी से मुकरा तो लेडी कॉन्‍स्‍टेबल ने मह‍िला थाने में थाना प्रभारी के ख‍िलाफ केस दर्ज करवा द‍िया. ये मामला मध्‍य प्रदेश के जबलपुर ज‍िले का है.  

लेडी कॉन्‍स्‍टेबल ने दर्ज कराई र‍िपोर्ट  
कटनी में पदस्थ टीआई संदीप अयाची के खिलाफ बुधवार को महिला थाने में दुराचार, अभद्रता करने और धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया गया. 25 वर्षीय महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई. महिला आरक्षक के अनुसार, शादी का झांसा देकर टीआई अयाची ने उसका शारीरिक शोषण किया. 

थाने में ड्यूटी लगी तो हुई थी पहचान  
महिला थाना पुलिस ने बताया कि संदीप अचायी वर्ष 2018 में जबलपुर के गोरखपुर थाने में बतौर थाना प्रभारी पदस्थ थे. पुलिस लाइंस में पदस्थ नव महिला आरक्षक को ड्यूटी के लिए जुलाई 2018 को गोरखपुर थाने भेजा गया जहां उसकी जान पहचान थाना प्रभारी अयाची से हो गई. 

शादी का झांसा देकर क‍िया रेप 
इसके बाद अचायी का तबादला पनागर थाने कर दिया गया. महिला आरक्षक की अक्टूबर 2018 में पनागर में ड्यूटी लगी. महिला आरक्षक का आरोप है कि टीआई अयाची उसे सोनिया पैलेस होटल में ले गए जहां शादी का झांसा देकर उससे रेप क‍िया गया.

बातों के जाल में फंसाकर भर द‍िया था स‍िंदूर 

25 वर्षीय महिला आरक्षक ने जब कोतवाली थाने में शिकायत के साथ हंगामा किया था तो उस वक्त संदीप अचायी कटनी में बरही थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ थे. जब थाना प्रभारी ने शादी नहीं की तो महिला आरक्षक जनवरी में कोतवाली थाने में अयाची के खिलाफ शिकायत की पर उसे बातों के जाल में फंसाया और मांग में सिंदूर भर दिया. इससे मामला शांत हो गया लेकिन टीआई ने फिर उससे दूरियां बनानी शुरू कर दी थी. 

शिकायत लेकर पहुंची महिला को रायगढ़ कलेक्टर ने ऑन द स्पॉट दी सरकारी नौकरी!

{}{}