trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11200483
Home >>Madhya Pradesh - MP

तीन युवतियां जिम्बाब्वे से लेकर आईं 124 करोड़ की हीरोइन, इस होटल में पकड़ाई

इटारसी में नारकोटिक्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 124 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त की है. इटारसी के सूर्या होटल में 21 किलो हेरोइन के साथ पकड़ाई.

Advertisement
तीन युवतियां जिम्बाब्वे से लेकर आईं 124 करोड़ की हीरोइन, इस होटल में पकड़ाई
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 29, 2022, 08:32 AM IST

नर्मदापुरम: इटारसी में नारकोटिक्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 124 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त की है. इटारसी के सूर्या होटल में 21 किलो हेरोइन के साथ पकड़ाई तीन आरोपी महिलाओं को एनसीबी ने आज नर्मदापुरम विशेष न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय द्वारा उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए. 

Indian Railways: रेलवे ने यात्रियों को दी बड़ी राहत, ट्रेनों में बहाल हुई ये सुविधा

दरअसल तीनों आरोपी महिलाएं 24 मई को इटारसी के सूर्या होटल पहुंची थी. जहां एनसीबी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया था. आरोपियों से पूछताछ के बाद आज उन्हें मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में पेश किया गया. जहां से विशेष न्यायालय द्वारा आरोपियों को 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए.

जिम्बाब्वे से लाई गई हिरोइन
सरकारी वकील एजीपी केशव चौहान ने बताया कि आरोपियों द्वारा सूटकेस में कार्बन पैकिंग में छुपाकर हिरोइन लाया जा रहा था. जिसे एनसीबी की टीम द्वारा पकड़ लिया गया. इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी दिल्ली से वहीं 2 महिलाओं को बेंगलुरु से ट्रेस किया गया है. आरोपी जिम्बाब्वे से हेरोइन लाई थी और इटारसी में रुकने के दौरान वह एनसीबी की गिरफ्त में आ गई. हिरोइन कहां ले जाई जा रही थी और इस अंतरराष्ट्रीय ग्रुप में और कौन-कौन जुड़ा हुआ है और किस प्रकार से मादक पदार्थों की तस्करी का यह कारोबार चल रहा था, इस मामले पर फिलहाल जांच चल रही है.

15 दिन की जेल
इटारसी में पकड़ाई तीन महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर एनसीबी ने पूछताछ की. पुलिस रिमांड और पूछताछ पूरी होने पर आरोपियों को न्यायालय लाया गया. 15 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया. 

Read More
{}{}