trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11546716
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में चोरों का हौसला बुलंद! हरदा में 12 पुलिस वालों के सरकारी क्वार्टर के ताले टूटे, लाखों का सामान चोरी

Harda crime news: एमपी (Madhya pradesh) के हरदा में चोरों ने पुलिस लाइन (Police line) को ही निशाना बना लिया. बीती रात हुई चोरी में जेवरात सहित लाखों का सामान चोर लेकर फरार हो गए. चोरों ने इस बेखौफ अंदाज से पुलिस कर्मियों को खुली चुनौती दी है.

Advertisement
MP में चोरों का हौसला बुलंद! हरदा में 12 पुलिस वालों के सरकारी क्वार्टर के ताले टूटे, लाखों का सामान चोरी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 27, 2023, 05:19 PM IST

अर्जुन देवड़ा/भोपालः मध्य प्रदेश के हरदा (Harda) में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. आपको बता दें कि हरदा की नई और पुरानी पुलिस लाइन (Police line) में बीती रात को चोरों ने धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि चोरों ने डीएसपी (DSP) सहित 12 पुलिसकर्मियों के सरकारी कमरों (Government Room) के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद सूचना मिलते ही सिविल लाइन एवं सिटी थाना पुलिस जांच के लिए पहुंची और डॉग स्कॉट को चोरों की तलाशी में लगा दिया गया है.

जानिए पूरा मामला
बता दें कि हरदा में स्थित नई पुलिस लाइन में क्षिप्रा के ब्लॉक में 4 ताप्ती के ब्लॉक में तीन एवं एक सीन के एक क्वार्टर को चोरों ने अपना निशाना बनाया और लाखों के जेवरात एवं नकदी पर हाथ साफ किए. बताया जा रहा है कि बसंत पंचमी का त्यौहार था जिसके चलते कुछ पुलिस कर्मी घर गए थे और कई पुलिसकर्मी शादी में गए हुए थे. जिसके चलते पुलिस लाइन में कुछ ही पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे. चोरों ने इसी का फायदा उठाया और चोरी की घटना को अंजाम दिया.

अन्य लोगों को किया लॅाक
चोरों ने इस घटना को काफी सतर्कता से अंजाम दिया. आपको बता दें कि जिन कमरों में कुछ लोग रह रहे थे चोरों ने उनका दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया. ताकि चोरी करने वालों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो. स्थानीय लोगों ने बताया कि छोटी हरदा में पिछले कई दिनों से आसामाजिक गतिविधियां चल रही हैं जिसमें प्रतिदिन अन्य जिलों से असामाजिक लोग आकर यहां पर जुआं खेलते हैं लेकिन पुलिस ने अब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस लाइन में जहां पर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वहां से बस कुछ ही दूरी पर अवैध गतिविधियां संचालित की जाती है. चोरी की इतनी बड़ी घटना के बाद चोरों की तलाशी पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ेंः नशीली गोली खिलाकर 2 पड़ोसी युवकों ने 13 साल की छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Read More
{}{}