trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11647772
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bollywood की इन अभिनेत्रियों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार रचाई शादी,नाम सुन चौंक जाएंगे आप

Bollywood News: बॉलीवुड में एक से ज्यादा बार शादी करना आम बात है. बॉलीवुड में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार शादी रचाई है. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

Advertisement
Bollywood की इन अभिनेत्रियों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार रचाई शादी,नाम सुन चौंक जाएंगे आप
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Apr 11, 2023, 12:28 PM IST

Bollywood News: बॉलीवुड में एक से ज्यादा बार शादी करना आम बात है. बॉलीवुड में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार शादी रचाई है. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी रचाई है. चलिए एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर...

किरण खेर
बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर (kirron kher) ने दो बार शादी रचाई है. एक्ट्रेस ने पहली शादी बिजनेसमैन गौतम बेरी से की थी. हालांकि उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और उनका तलाक हो गया. इसके बाद किरण खेर की मुलाकात अभिनेता अनुपम खेर से हुई. दोनों पहले काफी अच्छे दोस्त थे. धीरे-धारे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि किरण खेर से शादी करन के पहले अनुपम शादीशुदा थे.

नीलम कोठारी
बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री नीलम कोठारी ने भी दो  शादियां रचाई हैं. उन्होंने पहली शादी ऋषि सेठिया से की थी. हालांकि ये शादी लंबे समय तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद नीलम ने साल 2011 में अभिनेता समीर सोनी से शादी कर ली.

अर्चना पूरन सिंह
अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने भी दो शादी की है. अर्चना की पहली शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली जिसके चलते वो काफी टूट गई थीं.  इसके बाद उनकी जिंदगी में परमीत सिंह की एंट्री हुई जिससे उन्होंने शादी कर ली.

योगिता बाली
 बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री योगिता बाली ने भी एक नहीं बल्कि दो बार शादी रचाई है. उन्होंने पहली शादी अभिनेता किशार कुमार से की थी. हालांकि ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से शादी कर ली.

बिंदिया गोस्वामी
अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अभिनेत्री ने पहली शादी अभिनेता विनोद मेहरा से की थी. दोनों की शादी ज्यादा साल तक नहीं चली. इसके बाद साल 1985 में अभिनेत्री ने दूसरी शादी फिल्म निर्देशक जेपी दत्ता के साथ की.

यह भी पढ़ें: Oh No! जब गलती से प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने पकड़ा मलाइका अरोड़ा का हाथ, फिर जो हुआ वो...

 

Read More
{}{}