trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11415714
Home >>Madhya Pradesh - MP

T20 World Cup: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मांगी भारत की हार की दुआ, अफगानी हसीना बोलीं-अब भारत ही जीतेगा वर्ल्ड कप!

सहर शिनवारी ने इससे पहले भारत पाकिस्तान के मैच से पहले भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'अगर आज इंडिया की जीत होती है तो मैं अपना ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए डिलीट कर दूंगी और कभी वापस नहीं आऊंगी.'

Advertisement
T20 World Cup: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मांगी भारत की हार की दुआ, अफगानी हसीना बोलीं-अब भारत ही जीतेगा वर्ल्ड कप!
Stop
Nitin Gautam|Updated: Oct 29, 2022, 02:44 PM IST

नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप में जब से भारत ने पाकिस्तान को हराया है, तब से ही पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को नींद नहीं आ रही है. ऊपर से जिम्बाब्वे ने भी पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में पटखनी दे दी, जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस खिसिया गए हैं. जिंबाब्वे से पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने एक ट्वीट किया, जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय टीम को बददुआ दे डाली. 

दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "अल्लाह करे इंडिया की टीम भी जिंबाब्वे और बांग्लादेश से हार जाए. तब मेरे दिल को तसल्ली मिलेगी." पाकिस्तानी एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अफगानी हसीना वाजमा अयूबी भारत के समर्थन में आ गई हैं. वाजमा ने सहर शिनवारी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि "अल्लाह करे कि इंडिया वर्ल्ड कप ही जीत जाए इंशाअल्लाह. वैसे आज जिंबाब्वे ने ऐतिहासिक जीत हासिल की." 

सहर शिनवारी ने इससे पहले भारत पाकिस्तान के मैच से पहले भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'अगर आज इंडिया की जीत होती है तो मैं अपना ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए डिलीट कर दूंगी और कभी वापस नहीं आऊंगी.'हैरानी की बात ये है कि ऐलान के बावजूद सहर शिनवारी अपनी बात से मुकर गईं और जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पटखनी दी तो सहर ने ट्वीट कर लिखा कि 'पाकिस्तान ने अपनी बेटी इंडिया को आज दिवाली का गिफ्ट दिया है.'

बता दें कि वाजमा अयूबी एक बिजनेसवूमेन हैं और उनके ट्विटर बायो के अनुसार उनकी रुचि रियल एस्टेट और पारंपरिक फैशन में है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर भी वाजमा ने ट्वीट कर भारतीय टीम को बधाई दी थी. अफगानिस्तान के लोग भारत के समर्थक माने जाते हैं. बीते दिनों जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हुए हैं, उस दौरान भी अफगानिस्तान के लोग भारतीय टीम का समर्थन करते नजर आए थे.  

Read More
{}{}