trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11722665
Home >>Madhya Pradesh - MP

Sweden sex championship: स्वीडन में सेक्स बना खेल? जानिए इसके पीछे की सच्चाई...

Sex tournament: दुनियाभर में काफी खेल खेले जाते हैं, लेकिन स्वीडन ने जिसे खेल के रुप में मान्यता दी है, उसकी चर्चा अब पूरी दुनिया में हो रही है. दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट ऐसा कहा गया कि स्वीडन में अब सेक्स को खेल के रूप में खेला जाएगा. लेकिन इसकी सच्चाई अब सामने आई है.

Advertisement
Sweden sex championship: स्वीडन में सेक्स बना खेल? जानिए इसके पीछे की सच्चाई...
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 10, 2023, 12:51 PM IST

Sex championship: दुनिया भर में काफी खेल खेले जाते हैं. जैसे क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, वॉलीबॉल, हॉकी और बैडमिंटन. लेकिन अब स्वीडन ने दुनिया के सामने ऐसा खेल पेश कर दिया है. जिसे सुनकर आपको भी विश्वास नहीं होगा. जी हां, दरअसल स्वीडन दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है, जिसने सेक्स को एक खेल के रुप में पहचान दे दी है. स्वीडन अब यूरोपियन सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है. ऐसी खबरें मीडिया रिपोर्ट में आई लेकिन अब इस लेकर स्वीडन मीडिया की प्रतिक्रिया सामने आई है.

अब स्वीडन के मीडिया और स्पोर्ट्स फेडरेशन ने ऐसी खबरों को गलत बताया है और कहा है कि ऐसे किसी भी खेल को मंजूरी नहीं दी गई है.

हर दिन 6 घंटे का खेल
बता दें कि बीते हफ्ते खबर काफी तेजी से फैली थी कि इस सेक्स लीग चैंपियनशिप  में प्रतिभागियों को हर दिन 6 घंटे तक ये प्रतिस्पर्धा करनी होगी. खेल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को खुद को तैयार करने के लिए करीब 45 मिनट का समय होगा. 

खबर निकली गलत
दरअसल
 स्पोर्ट्स कॉन्फेडेरेशन ने दावों को फर्जी बताया है.  स्वीडन के स्पोर्ट्स कॉन्फेडेरेशन के कम्युनिकेशन और प्रेस के हेड अन्ना सेट्जमैन ने कहा है, 'हमें कुछ मीडिया चैनल और अंतरराष्ट्रीय मीडिया से सूचना मिल रही है कि एक सेक्स फेडरेशन अब स्वीडन के स्पोर्ट्स कॉन्फेडरेशन का हिस्सा बन गया है. हम स्पष्ट करते हैं कि यह जानकारी पूरी तरह से गलत है और इसे स्वीडन की छवि खराब करने के लिए फैलाया गया है. कोई भी सेक्स फेडरेश स्वीडन के स्पोर्ट्स कॉन्फेडेरेशन का हिस्सा नहीं है. इस तरह की सारी बातें झूठ हैं.'

 

Read More
{}{}