trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11490200
Home >>Madhya Pradesh - MP

Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 18 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के भविष्यफल का आकलन किया जाता है. आज 18 दिसंबर और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है...?

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए सभी राशियों का हाल
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Dec 17, 2022, 11:01 PM IST

मेषः कार्यों में सफलता मिलेगी. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यो में व्यवधान आ सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. जीनसाथी से मतभेद हो सकता है.

वृषः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. भौतिक सुख में वृद्धि होगी. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में लाभ होगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी.

मिथुनः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. छोटी-दूरी की यात्रा संभव है. वाणी पर संयम बरतें. माता का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में लाभ होगा.

कर्कः उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. ऑफिस में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे.

सिंहः कार्यों में रुकावट से मन परेशान रहेगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. अत्यधिक परिश्रम से कारोबार में लाभ होगा.

कन्याः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. लंबी यात्रा के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों की मदद मिलेगी. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल 2023, पढ़िए वार्षिक राशिफल

तुलाः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. युवा वर्ग को रोजगार के नये अवसर मिलेंगे. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. यात्रा के योग हैं. बातचीत पर संयम बरतें.

धनुः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में बदलाव के योग हैं. व्यवसाय में विस्तार के लिए अनुकूल समय है. राजनीतिक कार्यों में सफलता मिलेगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

मकरः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मित्रों के सहयोग से व्यवसाय में लाभ होगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने की योजना बन सकती है.

कुंभः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. परिश्रम के योग हैं. आय के स्रोत में कमी होगी. शत्रुओं से सावधान रहें, अघात कर सकते हैं. ऑफिस में सीनियर्स से बहस हो सकती है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. नशे के सेवन से दूर रहें. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Shami Plant: भूलकर भी न करें शमी के पौधे से जुड़ी यह गलती, वरना शनिदेव कर देंगे कंगाल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}