trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11685168
Home >>Madhya Pradesh - MP

Sukma Naxal Encounter: सुकमा में DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 11 लाख के दो इनामी नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में आज सुबह डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. ये मुठभेड़ सुकमा जिले के भेज्जी इलाके के दंतेशपुरम इलाके में हुई है. जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में दो इनामी नक्सली मारे गए हैं.

Advertisement
Sukma Naxal Encounter: सुकमा में DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 11 लाख के दो इनामी नक्सली ढेर
Stop
Shikhar Negi|Updated: May 08, 2023, 11:08 AM IST

Sukma Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में आज सुबह डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. ये मुठभेड़ सुकमा जिले के भेज्जी इलाके के दंतेशपुरम इलाके में हुई है. जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में दो इनामी नक्सली मारे गए हैं. जवान अब इलाके में सर्चिंग कर रही है. 

11 लाख के दो इनामी नक्सली ढेर 
जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में मारे गए दो नक्सलियों में 8 लाख का इनामी गोलापल्ली एसओएस कमांडर मड़कम एर्रा और 3 लाख की इनामी नक्सली एर्रा की पत्नी पोड़ियाम भीमे को जवानों ने ढेर कर दिया. इसके साथ ही इनके पार एक 303 राइफल ऑटोमेटिक वेपन्स समेत भारी मात्रा में आईईडी व अन्य नक्सल सामग्री बरामद हुई है.  एसपी सुनील शर्मा इस आपरेशन को स्वयं लीड कर रहे थे. 

Naxal Attack in Dantewada: ये हैं छत्तीसगढ़ के अब तक के 10 बड़े नक्सली हमले, जिससे हिल गया था पूरा देश

शनिवार को भी हुई मुठभेड़
इसके अलावा शनिवार को भी छत्तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. ये मुठभेड़ तेलंगाना के चरला थाना क्षेत्र के पुट्टापडू वन क्षेत्र में हुई थी.  इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो नक्‍सलियों को मार गिराया था.

खबर पर अपडेट जारी

Read More
{}{}