trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11594778
Home >>Madhya Pradesh - MP

Sonia Gandhi Health Update: सोनिया गांधी दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती, दो बार कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं

Sonia Gandhi Health Update:  कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) की तबीयत अचानक खराब हो गई. जानकारी के मुताबिक बुखार आने के बाद उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Advertisement
Sonia Gandhi Health Update: सोनिया गांधी दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती, दो बार कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं
Stop
Shikhar Negi|Updated: Mar 03, 2023, 03:59 PM IST

Sonia Gandhi Health Update: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) की तबीयत अचानक खराब हो गई. जानकारी के मुताबिक बुखार आने के बाद उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि सोनिया गांधी अभी निगरानी में हैं, और उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया है. अभी उनकी हालत स्थिर है. 

बता दें कि सोनिया गांधी का चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. अरूप बासु की निगरानी में इलाज चल रहा है.  सूत्रों की मानें तो गंभीर बात नहीं लेकिन सांस लेने की तकलीफ की समस्या वो काफी समय से झेल रही है. वो दो बार कोरोना से संक्रमित भी हो चुकी हैं. सर गंगाराम अस्पताल ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा ने सोनिया गांधी की हेल्थ रिपोर्ट को नॉर्मल बताया है. वहीं जिस समय सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती हुई हैं, तब राहुल गांधी देश में नहीं हैं. राहुल इस समय ब्रिटेन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने के लिए गए हुए हैं. 

जनवरी में भी हुई थीं बीमार
गौरतलब है कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को फेफड़ों की समस्या है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के दौरान भी उनकी तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद 10 जनवरी को उन्हें अस्पताल में छुट्टी मिली थी. 

छत्तीसगढ़ में शामिल हुई थी 
अभी हाल में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का 85वां राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित किया गया था. इस दौरान सोनिया गांधी के साथ राहुल और प्रियंका गांधी भी शामिल हुए थे. यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया था. यहां उन्होंने कहा था कि उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं का काफी सहयोग मिला हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा से उनकी पारी समाप्त हो सकती है. ये पार्टी के लिए अहम मोड़ है. जिसके बाद उनके राजनीति से संन्यास के कयास लगने भी शुरू हो गए थे.

Read More
{}{}