trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11364337
Home >>Madhya Pradesh - MP

5 फीट के क‍िंंग कोबरा ने न‍िगला ढाई फीट का सांप, सामने आया लाइव वीड‍ियो

snake swallowed snake: नर्मदापुरम  से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक सांप को दूसरे सांप ने न‍िगल ल‍िया था. जब कोबरा सांप को पीछे से दबाया गया तो उसने पेट में से दूसरे सांप को उगल द‍िया. 

Advertisement
क‍िंंग कोबरा, दूसरे सांप को उगलते हुए.
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 23, 2022, 07:27 PM IST

नर्मदापुरम: मध्‍य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक सांप, दूसरे सांप को न‍िगल गया तो ये बात क‍िसी के गले नहीं उतरी. ऐसे में जो वीड‍ियो सामने आया है, वह इस बात का प्रमाण है कि जब जान पर आ जाए तो कुछ किया जा सकता है. 

पांच फीट के कोबरा के मुंह से न‍िकला ढाई फीट सांप 
दरअसल, नर्मदापुरम के इटारसी में एक वीडियो वायरल हो रहा है. रेस्क्यू के इस वायरल वीडियो में 5 फीट के किंग कोबरा सांप के मुंह से ढाई फीट के दीवड़ सांप को बाहर निकाला गया. रेस्क्यू के बाद दीवड़ सांप की मौत हो जाने पर उसे जलाया गया. 

कोबरा सांप ने मचा दी थी दहशत 
डूडूगांव में एक किसान के घर में किंग कोबरा प्रजाति के सांप ने दहशत मचा दी. सांप को पकड़ने के लिए सर्प मित्र को बुलाया गया. सर्प मित्र ने जब सांप को पकड़ा तो थोड़ी देर में किंग कोबरा ने दूसरे सांप को पूरा उगल दिया. इस पूरी घटना को मौजूदा लोगों ने मोबाइल में कैद कर ल‍िया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. 

बोर‍ियों के बीच छ‍िप था कोबरा सांप 

जानकारी के मुताब‍िक, डूडूगांव में किसान विनय तिवारी के मकान में अनाज की बोरियों के बीच कोबरा प्रजाति का सांप छि‍पा हुआ था. जब परिवार वालों की नजर इस पर पड़ी तो सर्पमित्र राेहित यादव को सूचना दी गई. इसके बाद रोहित यादव ने रेस्क्यू करते हुए कोबरा को पकड़ लिया.  

कोबरा को पीछे से दबाया तो उगल द‍िया सांप 
पकड़ने के बाद कोबरा सांप में कोई हलचल नहीं होने और वजन अधिक होने पर सर्प मित्र रोहित ने जैसे ही कोबरा को पीछे से दबाया तो उसने दीवड़ सांप को उगलना शुरू कर दिया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. कोबरा सांप को तवानगर के जंगल में छोड़ दिया गया. 

त्रिकोणीय प्रेम-संबंध के शक में नर्स की हत्‍या, सिर्फ 4 घंटे में सुलझी खौफनाक मर्डर म‍िस्‍ट्री

Read More
{}{}