trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11740416
Home >>Madhya Pradesh - MP

Shivranjani News: शिवरंजनी वापस लौटेंगी अपने घर हरिद्वार, धीरेंद्र शास्त्री से शादी का प्लान कैंसिल!

Shivranjani Tiwari: भजन गायिका शिवरंजनी तिवारी ने बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री से शादी के प्लान पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनका शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है. उनकी बातों का मीडिया में गलत मतलब निकाला गया है.

Advertisement
Shivranjani News: शिवरंजनी वापस लौटेंगी अपने घर हरिद्वार, धीरेंद्र शास्त्री से शादी का प्लान कैंसिल!
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 16, 2023, 02:34 PM IST

अजय दुबे/छतरपुर:  बीते कई दिनों से  MBBS छात्रा और भजन गायिका शिवरंजनी तिवारी लगातार ही सुर्खियों में है. इसकी वजह ये है कि वो बागेश्वर धाम प्रमुख से शादी करना चाहती हैं. लेकिन अब उन्होंने ये फैसला बदल दिया है. उन्होंने साफ मीडिया के सामने ये कह दिया कि उनके कहे प्राणनाथ शब्द का गलत मतलब निकाला गया, उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि मेरा शादी का संकल्प है. अब वो  बागेश्वर धाम में जल चढ़ाने के बाद वापस अपने घर हरिद्वार लौट जाएगी.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से विवाह करने की इच्छा रखने वाली एमबीबीएस स्टूडेंट शिवरंजनी तिवारी 3 बजे बागेश्वर धाम पहुंचेगी. जहां बागेश्वर महादेव मंदिर में वो जला अभिषेक करेगी. इस दौरान उनके साथ पिता, आचार्य और सैकड़ों श्रद्धालु रहेंगे. अपनी शादी के सवाल पर ज़ी मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बड़ी बात कही.

जानिए क्या कहा शिवरंजनी ने...
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री शिव विवाह के सवाल पर शिवरंजनी तिवारी ने कहा अगर मैं सच में शादी करना चाहती हूं तो हमारे अंतर्यामी प्राणनाथ सबकी का पर्चा बनाते हैं, हमारे भी मन की बात वह जानते हैं. जब हमारा परिचय बनाएंगे तो मैं शादी करना चाहती हूं या नहीं वो जरूर लिखेंगे. मैं बचपन से ही धर्म की यात्राओं करते आ रही हूं. उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार की इच्छा जब होगी तब करूंगी दर्शन.

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने पर बोली शिवरंजनी तिवारी! अपने संकल्प को लेकर किया बड़ा खुलासा

प्राणनाथ भगवान मानती हूं..
धीरेंद्र शास्त्री को प्राणनाथ बताने वाली शिवरंजनी तिवारी ने तुलसीदास जी की चौपाई दोहराते हुए कहा कि  जन्म, विवाह ,मरण गति सोई, जहां जस लिखा, तहा तस होई. यानी शादी का तो पता नहीं, लेकिन जिंदगी और मौत कब, कहां, कैसे आ जाए, यह कहा नहीं जा सकता.

जानिए कौन हैं शिवरंजनी? 
बता दें कि शिवरंजनी तिवारी खुद को MBBS का छात्रा बताती हैं. उन्हें भजन गायिका के तौर जाना जाता है. उनके पिता बैजनाथ तिवारी की माने तो उनके परिवार का संबंध एमपी के सिवनी में जन्मे ब्रह्मलीन जगदगुरुस्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज से है. लेकिन फिलहाल शिवरंजनी तिवारी का परिवार पिछले 25 सालों से हरिद्वार में रहता है. 

Read More
{}{}