trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12016493
Home >>Madhya Pradesh - MP

Shivraj Singh Chauhan: शिवराज सिंह ने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा, अब हाईकमान ने बुलाया, कल होगी मुलाकात

मध्यप्रदेश में इस बार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद बीजेपी ने सभी को चौंकाते हुए मोहन यादव को नया मुख्यमंत्री बनाया है. उन्होंने शपथ लेकर कार्यभार संभाल भी लिया है. इस बीच पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

Advertisement
Shivraj Singh Chauhan: शिवराज सिंह ने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा, अब हाईकमान ने बुलाया, कल होगी मुलाकात
Stop
Shikhar Negi|Updated: Dec 18, 2023, 02:57 PM IST

Shivraj Singh Chauhan: मध्यप्रदेश में इस बार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद बीजेपी ने सभी को चौंकाते हुए मोहन यादव को नया मुख्यमंत्री बनाया है. उन्होंने शपथ लेकर कार्यभार संभाल भी लिया है. इस बीच पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वो कभी सोशल मीडिया पर फोटो डालकर लोगों से अपना जुड़ाव दिखा रहे हैं, तो भी महिलाएं से मिलकर भावुक हो रहे है. 

वहीं जानकारी के मुताबिक ये भी दावा किया जा रहा है कि वह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से शायद नाराज हैं. इस्तीफे के बाद उन्होंने ये तक कह दिया था कि मैं दिल्ली क्यों जाऊं, अपने लिए कुछ मांगने से बेहतर मैं मरना पसंद करूंगा. खैर, अब दिल्ली से शिवराज सिंह चौहान को बुलावा आ गया है, और वो कल दिल्ली पहुंच जाएंगे.

शाम को 5 बजे पहुंचेंगे दिल्ली
गौरतलब है कि 17 दिसंबर को देर रात बीजेपी के दिग्गजों की मीटिंग में शिवराज सिंह चौहान शामिल नहीं हुए थे. जिसे उनकी नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा था. वहीं अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें दिल्ली बुलाया है. पहले ये जानकारी सामने आईं थी कि शिवराज आज दिल्ली जाएंगे, लेकिन अब शिवराज 19 दिसंबर को दिल्ली पहुंचेंगे. यहां जेपी नड्डा के आवास पर दोनों की मुलाकात होने वाली है.

नई जिम्मेदारी को लेकर चर्चा संभव
वहीं शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा में नई पीढ़ी का समावेश है, इस बार पीढ़ी परिवर्तन हुआ है ये एक स्वाभविक प्रक्रिया है. दोनों ही पक्षों में पीढ़ी परिवर्तन हुआ है. मुख्यमंत्री मोहन यादव हैं, तो नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार हैं. मुख्यमंत्री मोहन के नेतृत्व में प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को छुएगा. मैंने करीब 17 साल मुख्यमंत्री के तौर पर प्रदेश की सेवा की. मेरी इच्छा है कि मोहन यादव के कार्यकाल में मुझसे बेहतर काम हो.

विधायक होने के नाते मैं विधानसभा को पवित्र मंदिर मानता हूं. मैं पूरी सक्रियता के साथ विधानसभा में काम करूंगा. प्रदेश की जनता के भावनाओं को विधानसभा में उठाऊंगा. दिल्ली जाने के सवाल पर शिवराज ने कहा बीजेपी मिशन है. संगठन जो तय करेगा वो काम करेंगे.

Read More
{}{}