trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11417862
Home >>Madhya Pradesh - MP

Sheopur News: लग्जरी कार से बकरा-बकरी चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुए अनोखे चोर

Bakra Chori CCTV video: श्योपुर में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां लग्जरी कार (luxury car) से पहुंचे चोरों ने डेढ़ लाख कीमत के 5 बकरे बकरी चुरा ले गए. वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Advertisement
Sheopur News: लग्जरी कार से बकरा-बकरी चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुए अनोखे चोर
Stop
Updated: Oct 31, 2022, 08:47 AM IST

Sheopur Theft From Luxury Car: श्योपुर। जिले में चोर चोरी करने के नए-नए तरीके इजात कर रहे हैं. श्योपुर शहर में मवेशी चोरी करने बाले चोरों का मवेशियों को अपना शिकार बनाते हुए चोरी करने वीडियो सामने आया है. शहर में महंगे बकरे बकरियों को चुरा कर ले जाने बाले कार सवार लोगों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लग्जरी कार (luxury car) के जरिए वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं.

लग्जरी कार से पहुंचे और चुरा ले गए बकरा-बकरी
सीसीटीवा वीडियो में साफ दिख रहा है कि बकरे बकरी चुराने बाले चोर लग्जरी कार में सवार होकर एक मोहल्ले में आते हैं और सड़क किनारे कार को खड़ी करते हुए बड़े ही शातिर अंदाज में सड़क किनारे घूम रहे बकरे बकरियों को एक-एक करके कार में डाल रफू चक्कर हो जाते हैं. मामले का पता जब चलता है जब देर शाम तक बकरे बकरी वापस अपने मालिक के घर नही पहुंचते है.

VIDEO: लग्जरी कार से पहुंचे खतरनाक चोर! उड़ा ले गए 5 बकरे-बकरी

हसनपुर हवेली इलाके की घटना
लग्जरी कार से बकरे चोरी करने की घटना श्योपुर शहर से सटे हसनपुर हवेली इलाके की है. यहां कार में सवार होकर आए चोर पांच बकरे-बकरियों को दाने का लालच देकर कार में खींचकर डालकर नो दो ग्यारह हो जाते हैं. बकरे चोरी की यह वारदात मोहल्ले के एक घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. जब लोगों ने इसे देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत की

VIDEO: विदेशी कलाकारों लगाया 'छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया' का नारा, देखें वीडियो

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस
चोरी गए बकरे बकरियों की कीमत लगभग एक से डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही. इधर कोतवाली थाना पुलिस ने CCTV कैमरे में कैद हुए बकरे चोरों की कार की नंबर प्लेट से तालाश शुरू की तो कार के नंबर भी फर्जी पाए गए. फिलाल कोतवाली थाना पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर कार सवार बकरा चोरों की तलाश में जुट गई है. वहीं दूसरी ओर चोरों के इस सातिर अदाज का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Read More
{}{}