Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: शहडोल में ऑटो-ट्रेलर की टक्कर से मची चीख-पुकार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Shahdol News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है. NH 43 पर ट्रेलर ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे के वक्त ऑटो में 6 लोग सवार थे, जिनमें से 4 की मौत हो गई है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी लोग एक ही परिवार के थे. 

Advertisement
MP News: शहडोल में ऑटो-ट्रेलर की टक्कर से मची चीख-पुकार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Jul 06, 2024, 06:48 AM IST

Shahdol News: शहडोल जिले के बुढार क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक हो गया. शहडोल से ओपीएम की ओर जा रहे एक ऑटो को NH 43 पर ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. ऑटो में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे. घटना के बाद ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई है. 

शहडोल में दर्दनाक हादसा
घटना शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के रुंगटा-पकरिया के बीच NH 43 की है. शुक्रवार रात एक ही परिवार के 6 सदस्य ऑटो से शहडोल से ओपीएम की ओर जा रहे थे. इस दौरान ट्रेलर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए शहडोल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

गाय को बचाने के दौरान हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि गाय को बचाने के चक्कर ऑटो ड्राइवर गाड़ी को उल्टी दिशा में चला रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर को ट्रेलर को घटनास्थल पर छोड़कर मौके से फरार हो गया. 

4 लोगों की हुई मौत
जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के 6 सदस्य परिवार में आए नए मेहमान को देखने गए थे. इस दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में ऑटो चालक कुंज बिहारी और नेम चंद्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- रहस्यों से भरा शहडोल का ये मंदिर है तंत्र साधना का केंद्र

30 हजार रुपए का इनाम
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम,  ADGP डीसी सागर और शहडोल एसपी कुमार प्रतीक घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर निरीक्षण करने के बाद घायलों से मिलने के लिए अस्पताल भी पहुंचे. ADGP डीसी सागर ने फरार ट्रेलर चालक की गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी की है. 

इनपुट- शहडोल से पुष्पेंद्र चतुर्वेदी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  घर पर ही बनाएं होटल जैसा यमी स्प्रिंग रोल, बन जाएगी बारिश वाली सुबह

{}{}