Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: घर से ट्यूशन पढ़ने निकली थी नाबालिग, रास्ता रोक 5 लोगों ने पार कर दीं हैवानियत की हदें

Shahdol News  शहडोल से एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि अपने परिचित के साथ ट्यूशन जा रही एक छात्रा का पीछा कर रहे 5 युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी.

Advertisement
MP News
Stop
Abhay Pandey|Updated: May 07, 2024, 06:11 PM IST

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां घर से परिचित एक युवक के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही एक नाबालिग लड़की के साथ उसका पीछा कर रहे युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. आपको बता दें कि पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही परिजनों ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

MP Crime News: 'हनी' के ट्रैप में फंसे ग्वालियर के बुजुर्ग जमीदार, ऐसे हुआ कांड और फिर खुलासा

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा बीती शाम अपने दोस्त के साथ ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली और इसी दौरान दोनों कल्याणपुर के जंगल की ओर जा रही थीं. तभी उसका पीछा कर रहे पांच युवकों ने पहले नाबालिग लड़की के दोस्त के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बनाया. इसके बाद मौके पर ही छात्रा को धमकी दी गई कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. 

घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती सुनाई
फटे कपड़ों और बदहवास हालत में छात्रा अपने दोस्त के साथ घर पहुंची और वहां उसने अपने साथ हुई हैवानियत की आपबीती अपने परिवार को बताई. घटना की जानकारी होते ही परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई. वहीं, शहडोल एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है. एसपी ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. पुलिस जांच में जुटी है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट: पुष्पेन्द्र चतुर्वेदी (शहडोल)

{}{}