trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11397932
Home >>Madhya Pradesh - MP

Sex Racket: होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 युवतियां और 4 पुरुष गिरफ्तार...

सागर के उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया में एक बार फिर देह व्यापार का मामला सामने आया है. मकरोनिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मकरोनिया-नरसिंहपुर रोड स्थित होटल प्रिंस पर रविवार को शाम छापामार कार्रवाई करते हुए 4 युवक-युवतियों को होटल के कमरों से संदिग्ध हालात में पकड़ा है.

Advertisement
Sex Racket: होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 युवतियां और 4 पुरुष गिरफ्तार...
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 16, 2022, 08:26 PM IST

अतुल अग्रवाल/सागर: सागर के उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया में एक बार फिर देह व्यापार का मामला सामने आया है. मकरोनिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मकरोनिया-नरसिंहपुर रोड स्थित होटल प्रिंस पर रविवार को शाम छापामार कार्रवाई करते हुए 4 युवक-युवतियों को होटल के कमरों से संदिग्ध हालात में पकड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं सागर के गौर नगर के एक घर में ग्राहकों का इंतजार करते हुए तीन लड़कियों को भी पकड़ा है. गौरतलब है कि  उल्लेखनीय है कि कुछ माह पहले भी यहां की एक होटल में देह व्यापार का मामला सामने आ चुका है. जिसमें शिलांग निवासी दो लड़कियां भी पकड़ी गई थी. पुलिस ने जब होटल में दबिश दी तो युवक-युवतियां गेट बंद करके गलत काम कर रहे थे. पुलिस ने उनसे कहा कि गेट खोलो तो अंदर से किसी ने भी गेट नहीं खोला. पुलिस ने फिर गेट तोड़कर युवक-युवतियों को कमरे से बाहर निकाला.

नर्मदापुरम में सांप की हुई सर्जरी, अस्पताल से तीन दिन बाद मिली छुट्टी

मुखबिर सूचना से पड़ा छापा
जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां स्थित होटल प्रिंस में कुछ दिनों से अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं. सूचना मिलने के बाद मकरोनिया थाना प्रभारी एमके जगैत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने होटल में पहुंचकर मामले की जांच की तो सर्चिंग के दौरान होटल के चार कमरों में अलग-अलग युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में मिले. पुलिस द्वारा उन्हें पकड़कर थाने ले जाया गया हैं. जिनसे पुलिस सैक्स रैकेट को लेकर पूछताछ कर रही है.

सागर निवासी लड़कियां
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह लड़कियां सागर जिले की निवासी ही बताई जा रही हैं, लेकिन पिछले माह जब पुलिस ने कार्रवाई की थी तो इन लड़कियों में दो लड़कियां शिलांग निवासी भी मिली थी. जो लंबें समय से देह व्यापार से जुड़ी हुई थी.

Read More
{}{}