trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11485317
Home >>Madhya Pradesh - MP

इटारसी जंक्शन पर मिला कटा हुआ सिर, डॉक्टर ने कहा बताना मुश्किल पुरुष है या महिला

इटारसी जंक्शन पर एक व्यक्ति का जला सिर मिलने से हड़कंप मच गया. डॉक्टर का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही वो कुछ भी बताएंगे कि कटा सिर महिला का है या पुरुष का. कटा सिर गोरखपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के इंजन में फंसा मिला है.

Advertisement
इटारसी जंक्शन पर मिला कटा हुआ सिर, डॉक्टर ने कहा बताना मुश्किल पुरुष है या महिला
Stop
Updated: Dec 14, 2022, 02:36 PM IST

MP News: मध्यप्रदेश के इटारसी जंक्शन पर एक व्यक्ति का जला हुआ सिर मिला, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो ट्रेन यशवंतपुर से गोरखपुर के लिए रवाना हुई थी.  12592 नंबर की ट्रेन गोरखपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के इंजन में एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर मिला. सिर इंजन की जाली में फंसा हुआ दिखा, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने देखा. तुरंत सिर को बाहर निकाला गया और जांच शुरू की. मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है. जले होने के कारण खोपड़ी से व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकती.

मामले में डॉक्टर ने कहा कि पूरी जांच के बाद ही वो कुछ भी बताएंगे कि कटा सिर महिला का है या  पुरुष क. जांच के लिए जीआरपी ने यशवंतपुर से इटारसी के बीच के सभी स्टेशनों को इसकी जानकारी दे दी. जीआरपी पता लगाने में जुटी है कि सिर किसका है और उसका धड़ कहां है. बता दें  पता लगाने के लिए यशवंतपुर से इटारसी के बीच धर्मावरम, रायचूर, सिकंदरबाद स्टेशन, काजीपेठ स्टेशन, बल्लारशाह, नागपुर एवं कई स्टेशनों पर सूचना भेज दी गई है. जीआरपी के सुरेश कुमार वरदेले ने मीडिया को बताया कि ट्रेन के ट्रैक पर लाश हो सकती है, जिसका सिर कटकर इंजन में फंस गया. किसी ने शरीर के टुकड़े कर इंजन में सिर फेंक दिया हो, इस आशंका से भी मना नहीं किया जा सकता. सभी पहलुओं से जांच की जा रही है. इसके लिए चिकित्सकों की मदद ली जा रही है.

Read More
{}{}