trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12192077
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में बड़ा हादसा! SAF जवानों से भरी बस और कार में हुई टक्कर, 3 की मौत, 22 घायल

Seoni Road Accident: सिवनी में शुक्रवार को देर रात हुए हादसे में  SAF बटालियन के 22 जवान घायल हुए.  वहीं कार में सवार 3 तीन लोगों की मौत हो गई है.   

Advertisement
MP में बड़ा हादसा! SAF जवानों से भरी बस और कार में हुई टक्कर, 3 की मौत, 22 घायल
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Apr 06, 2024, 05:23 PM IST

Seoni news: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बड़ा हादसा हो गया है. SAF जवानों को ले जा रही बस और कार के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 22 जवान घायल हो गए हैं. हादसा इतना खतरनाक था कि बस पलट गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कार में सवार तीन लोगों की मौत
हादसा जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर सिवनी-मंडला राज्य राजमार्ग पर धनगढ़ा गांव के पास शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे हुआ. कार में सवार मंडला निवासी नागपुर से इलाज कराकर घर लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि SAF की 35वीं बटालियन के जवानों को ले जा रही बस एक कार से टकरा गई. कार में ड्राइवर समेत 5 लोग सवार थे. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक मंडला के रहने वाले थे.

हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. कार में सवार तीन लोगों निखिलेश जसवानी, कन्हैया जसवानी और कार चालक पुरूषोत्तम उर्फ काजू महिपाल को अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दो जवानों की हालत बेहद खराब बताई जा रही है.

दो जवान गंभीर रुप से घायल
दो जवान गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जबलपुर रेफर किया गया है. वहीं कार में सवार दो लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें नागपुर रेफर किया गया है.

गड्डे के कारण हुई टक्कर 
स्थानीय लोगों ने बताया कि जहां यह हादसा हुआ है वहां सड़क पर गड्ढे हैं जिसके कारण यह भीषण टक्कर हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जताया दुख
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि '35वीं वाहिनी मंडला के 31 जवानों से भरी बस और कार के बीच सिवनी के केवलारी में कल देर रात हुई टक्कर में तीन अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने तथा 22 जवानों के घायल होने का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ. दुःख की इस घड़ी में हम सबकी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं'.

सीएम ने आगे लिखा कि 'घायल जवानों के इलाज की समुचित व्यवस्था कर दी गयी है, आवश्यकता होने पर देश के सर्वश्रेष्ठ चिकित्सालयों में इनकी चिकित्सा की व्यवस्था के निर्देश दिये हैं. जवानों के इलाज में हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे. बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने व शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ.'

 

 

Read More
{}{}