trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11737044
Home >>Madhya Pradesh - MP

Sehore Bus Accident: पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में जा रही बस पलटी, 13 लोग घायल

Sehore Bus Accident: भोपाल में पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा में शामिल होने जा रही यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में करीब 13 यात्रियों के घायल होने की खबर है.

Advertisement
Sehore Bus Accident: पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में जा रही बस पलटी, 13 लोग घायल
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 14, 2023, 10:18 AM IST

Sehore Bus Accident: बुधवार सुबह सीहोर के गांव चाचरसी जोड़ पर बड़ा हादसा हो गया. यहां यात्रियों से भरी यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 13 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए आष्टा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया है.

बताया जा रहा है कि बस गुजरात से सीहोर कुबरेश्वर धाम आई हुई थी. यहां से फिर भोपाल में पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा में 
शामिल होने जा रही थी. लेकिन उससे पहले ही बड़ा हादसा हो गया. 

13 लोग हुए घायल 
जानकारी के मुताबिक बुधवार को इंदौर-भोपाल हाईवे चाचरसी जोड़े के पास गुजरात से सीहोर कुबरेश्वर धाम बस आई थी फिर यहां से जब भोपाल में पंडित प्रदीम मिश्रा की कथा में शामिल होने जा रहे थे तो बस के सामने अचानक बाइक आ गई. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई. इसके बाद इस हादसे में करीब 13 लोगों के घायल होने की खबर है. 

भोपाल के नवाब हमीदुल्लाह के नाम वाली जगहों को बदलने की मांग, देश की आजादी से जुड़ा मामला! जानिए

सीहोर पुलिस मौके पर 
वहीं सूचना मिलने पर सीहोर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है, और घायलों को बचाने का काम किया जा रहा है. घायलों को नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया है. 

खबर पर अपडेट जारी है

Read More
{}{}