trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11783620
Home >>Madhya Pradesh - MP

पं. धीरेंद्र शास्त्री की स्माइल पर फिदा है सीमा हैदर, अब उनके दरबार में आकर करना चाहती हैं ये काम

Bageshwar Dham: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में है. हर तरफ सीमा सचिन की लव स्टोरी छाई हुई है. बता दें कि सीमा अपने चार बच्चों के साथ प्रेमी सचिन के लिए भारत आईं.  

Advertisement
 पं. धीरेंद्र शास्त्री की स्माइल पर फिदा है सीमा हैदर, अब उनके दरबार में आकर करना चाहती हैं ये काम
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jul 17, 2023, 03:54 PM IST

Seema Haider News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में है. सीमा अपने पति को छोड़कर चार बच्चों के साथ भारत आ गईं है. वहीं पाकिस्तान से सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर सोशल मीडिया के माध्यम से भारत सरकार से अपील कर रहा है कि उसकी पत्नी को पाकिस्तान भेजा जाए. लेकिन सीमा कह रही है कि, उसे पाकिस्तान नहीं जाना है. फिलहाल सचिन और सीमा नोएडा में हैं. पाकिस्तानी बहू सीमा को देखने के लिए लोग दूर-दूर से सचिन के घर आ रहे हैं. इसके अलावा मीडिया भी सीमा भाभी का लगातार इंटरव्यू ले रही है.

सीमा हैदर को पसंद है पं.धीरेंद्र शास्त्री
हाल ही में मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बागेश्वर धाम के बाबा पं. धीरेंद्र (Pandit Dhirendra Shastri) को लेकर कहा कि, मुझे  बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री अच्छे लगते हैं. मुझे उनकी स्माइल पसंद है. इतना ही नहीं सीमा ने शादी को लेकर कहा कि,  वे धीरेंद्र शास्त्री से मिलकर उनके सामने शादी करना चाहते हैं. लेकिन उनके दरबार में जाने के लिए उन्हें पुलिस से इजाजत लेनी होगी. 

यह भी पढ़ें:  MP News: कमलनाथ के गढ़ में कथा करेंगे पं.धीरेंद्र शास्त्री, जानें कब से कब तक चलेगी कथा

 

दरअसल, 4 जुलाई को सीमा और सचिन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालांकि अभी वे दोनों कोर्ट से जमानत पर रिहा हैं. पुलिस ने दोनों से कहा है कि, वे दोनों घर छोड़कर नहीं जाएंगे जब तक जांच पूरी नहीं होती है.

जानें पूरा मामला
सीमा हैदर और सचिन के लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात पबजी खेलने के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की बात शुरू हो गई. धीरे-धीरे दोनों वीडियो कॉल से बात करने लगे. इसके बाद 13 मई को सीमा हैदर नेपाल के भारत आ गई थी. सीमा अपने 4 बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत आईं. पुलिस को जैसी ही सूचना मिली की पाकिस्तान की कोई महिला अवैध तरीके से भारत आई है, वैसे ही पुलिस ने सचिन के पूरे परिवार को पकड़ लिया था. जिसके बाद दोनों को कोर्ट भेजा गया.

Read More
{}{}