trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12061469
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP NEWS: 'नौकरी लगवा दूंगा, लेकिन एक रात बिताना होगा...' जब अधिकारी ने लड़कियों के सामने रखी ये मांग

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नौकरी दिलाने के नाम अश्लील डिमांड करने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक बीज निगम के अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और उसे पद से हटा दिया है. 

Advertisement
MP NEWS: 'नौकरी लगवा दूंगा, लेकिन एक रात बिताना होगा...' जब अधिकारी ने लड़कियों के सामने रखी ये मांग
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Jan 15, 2024, 07:20 PM IST

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में इंटरव्यू के बाद छात्राओं से एक रात साथ बिताने की डिमांड करने वाले आरोपी बीज निगम के अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. मध्यप्रदेश बीज निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने भी आरोपी के खिलाफ शो कॉज नोटिस जारी किया है. बता दें कि 3 जनवरी को कृषि विश्वविद्यालय में बीज निगम में नौकरी के लिए इंटरव्यू हुआ था, जिसमें इंटरव्यू के एक घंटे के बाद प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार तंतुवे द्वारा इंटरव्यू देने वाली छात्राओं को फोन कर अनैतिक मांग की गई.

इसकी शिकायत छात्राओं के द्वारा ग्वालियर क्राइम ब्रांच थाने में की गई. पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. आरोपी को नोटिस देकर छोड़ा गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी का रिकॉर्ड खंगाल जा रहा है. बीज निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने कहा कि यह शर्मनाक घटना है. भारतीय जनता पार्टी माता बहनों का सम्मान करने वाली पार्टी है. बीज निगम में इस तरह के अधिकारी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सख्त धाराओं में केस दर्ज करने का निर्देश
गोयल ने कहा कि अभी विभाग के द्वारा आरोपी को सोका नोटिस जारी किया गया है और तीन दिन के बाद निलंबन की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस प्रशासन से भी कहा गया है कि सख्त धाराओं में मामला दर्ज किया जाए. इंटरव्यू पैनल में शामिल संजीव कुमार तंतुवे ने छात्राओं को वॉट्सएप मैसेज किया था, जिसमें आरोपी ने साफ लिखा- जॉब चाहिए तो एक रात देनी पड़ेगी.

बाद में डिलीट कर दिया मैसेज
पीड़ित ने बताया, 'आरोपी ने मैसेज कर कहा उसने 3 जनवरी को इंटरव्यू लिया है. मैं आपका सेलेक्शन करवा सकता हूं, लेकिन इससे उसका क्या फायदा होगा. फिर कॉल करने को कहा. कॉल पर उसने मेरा बैकग्राउंड और पर्सनल डिटेल जानी और जॉब के बदले एक रात साथ गुजारने की डिमांड रखी. मुझे तत्काल एक घंटे में जवाब देने के लिए कहा गया. ऐसा दो और लड़कियों के साथ हुआ. जब मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं दिया तो आरोपी ने वह डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक चैटिंग का स्क्रीनशॉट सेव कर लिया था.'

Read More
{}{}