trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11224990
Home >>Madhya Pradesh - MP

सतना में पत्नी ने प्रेमी संग की थी पति की हत्या, ये कारण आया सामने

दो महीने पहले मिले नर कंकाल की गुत्थी सुलझी. महिला ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 18, 2022, 10:33 PM IST

संजय लोहानी/सतना: जिले के उसरार गांव के कुएं में मिले नर कंकाल की गुत्थी सुलझी. दरअसल महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा था. बता दें कि महिला ने अपराध छिपाने के लिए पति के शव को दो बड़े पत्थरों से बांधा था और कुएं में फेंक दिया था. करीब आठ महीने बाद कातिल की पत्नी का राज खुला. 

महिला ने प्यार के लिए पति को मारने का किया था फैसला 
दरअसल सतना के उसरार गांव में कुएं में मिले नरकंकाल की न सिर्फ शिनाख्त हुई बल्कि हत्यारे तक पुलिस पहुंची. पुलिस ने इस मामले में पत्नी उर्मिला और उसके प्रेमी कैलाश को गिरफ्तार किया है. बता दें कि 21 अक्टूबर 2021 को पत्नी ने प्यार में कांटा बन रहे पति को हटाने का फैसला किया था. रात में शौच के बहाने पत्नी पति के साथ घर से बाहर निकली थी तो पहले से घात लगाकर बैठे उसकी प्रेमी ने उसके पति पर लाठियों से हमला कर दिया था.

इसके बाद पत्नी उर्मिला और कथित प्रेमी कैलाश ने उसका गला घोंटकर पति को दो बड़े पत्थर बांधकर कुएं में फेंक दिया. बता दें कि पत्नी ने 3 जनवरी को सिंहपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि पति काम की तलाश में सतना गया था, लेकिन दो महीने बाद भी घर नहीं लौटा. गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि कुएं में मानव कंकाल है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश की. जिसके बाद मृतक के कंकाल की पहचान अंडरवियर से शिवकुमार कुशवाहा के रूप में हुई थी. 

सुलझी हत्या की गुत्थी 
बता दें कि दो महीने बाद पुलिस ने पत्नी से पति के गायब होने का कारण पूछा और फिर शक की सुई पत्नी उर्मिला पर उठी. इसके बाद पुलिस ने शक्ति से पूछताछ की तो हत्या की गुत्थी सुलझ गई. ये सामने आया कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी कैलाश को पन्ना से जबकि पत्नी को उसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया है. 

Read More
{}{}