trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11260785
Home >>Madhya Pradesh - MP

सतना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मासूम से रेप करने वाले को ऐसे पकड़ा

जिले की पुलिस ने ऐसे ही एक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. जिसने चोरी के साथ 11 साल की मासूम का अपहरण किया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. फिर दो दिन बाद मुख्‍य आरोपी मासूम को बस में बैठकर भूमिगत हो गया.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2022, 10:38 PM IST

संजय लोहानी/सतना: जिले की पुलिस ने ऐसे एक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. जिसने चोरी के साथ 11 साल की मासूम का अपहरण किया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. फिर दो दिन बाद मुख्‍य आरोपी मासूम को बस में बैठकर भूमिगत हो गया. बता दें कि पुलिस ने तीन दिन में इस सनसनीखेज अपराध का खुलासा कर दिया. इस मामले में मुख्य आरोपी संतोष समेत पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी कटनी जिले के रहने वाले हैं. 

वारदात से हर कोई हैरान
12-13 जुलाई की रात भदनपुर गांव में ऐसी घटना सामने आई. यह सुनकर हर कोई हैरान रह गया और पुलिस के हाथ पांव फूल गए. दरअसल, भदनपुर हरिजन बस्ती में एक साथ चार घरों में डकैती हुई और एक घर से 11 वर्षीय मासूम भी गायब थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस वारदात को देखकर दंग रह गई. जिसके बाद घटना की जांच शुरू हुई और पुलिस को मासूम के अपहरण के साथ ही चोरी के सुराग हाथ लगे. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने अहम सुराग जुटाए, लेकिन मासूम का पता नहीं चल सका. 

उज्जैन में क्रूरता की हदें पार, नींद में खलल पड़ने पर शख्‍स ने कुत्ते को मार डाला

मामले में मुख्य आरोपी संतोष बर्मन
घटना के दो दिन बाद लापता मासूम खुद ही घर पहुंच गई. जिसके बाद उसने परिजनों और पुलिस को पूरी घटना बताई. मासूम ने आरोपी का नाम संतोष बताया. पुलिस ने मासूम के बयान के आधार पर तफ्तीश शुरू की और आरोपित के पास पहुंची. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी संतोष बर्मन, अजय निषाद, राकेश बर्मन, रंजीत बर्मन, अनीता बर्मन को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी संतोष बर्मन है. जबकि चार अन्य लोगों ने मासूम और आरोपित को शरण दी थी. आरोपी की गिरफ्तारी पर 30 हजार के इनाम की घोषणा की गई थी. 

Read More
{}{}