trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11264791
Home >>Madhya Pradesh - MP

सतना में हादसा और हत्या: दुर्घटना में पटवारी की मौत, हाइवे पर मिला अज्ञात का शव

सतना में दो अलग-अलग मामलों में दो मौतों का मामल सामने आया है. NH30 स्थित टोल प्लाजा के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं नागौद थाना अंतर्गत बरेठिया मोड़ के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक पटवारी की मौत हो गई.

Advertisement
सतना में हादसा और हत्या: दुर्घटना में पटवारी की मौत, हाइवे पर मिला अज्ञात का शव
Stop
Updated: Jul 19, 2022, 06:16 PM IST

सतना: जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र और नागौद थाना क्षेत्र से दो मौतों का मामला सामने आया है. एक मौत हादसे में हुई, वहीं दूसरे मौत का कारण क्राइम है.  नागौद थाना अंतर्गत बरेठिया मोड़ के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें बाइक सवार पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अरपाटन थाना क्षेत्र के NH30 स्थित टोल प्लाजा के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

अमरपाटन में धारदार हथियार से हत्या
अमरपाटन थाना क्षेत्र की वारदात में मृतक के शरीर में धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं. मौका मुआयना करने पर प्रतीत हुआ कि युवक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई है. लिहाजा प्रथम दृष्टया मामला हत्या का मान कर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त जय नाम के युवक के रूप में की है, जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष है.

शव मिलने की सूचना पर अमरपाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही स्पेशल टीम रीवा और डाग स्काट टीम भी मौके पर पहुंची. घटना की छानबीन की गई और लाश को कब्जे में लिया गया. पुलिस ने लाश को अमरपाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना पर अज्ञात के ऊपर हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है.

ये भी पढ़ें: शराब के शौकीन हो जाएं सावधान! रिसर्च में हुआ चौकाने वाला खुलासा, रडार में 15 से 39 साल के लोग

सड़क हादसे में पटवारी की मौत
नागौद थाना अंतर्गत बरेठिया मोड़ के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इसमें बाइक सवार पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना बरेठिया मोड़ के पास की है. हादसे में कार सवार 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. बताया जा रहा है कि सतना से पन्ना की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी, जिसके कारण यह हादसा हुआ.

बाइक में सवार पटवारी का नाम पवन गर्ग बताया जा रहा है, जो कि पन्ना जिला के देवेन्द्र नगर तहसील के सदर में पदस्थ थे. मृतक पटवारी सतना में रहते थे. सतना से रोज अपडाउन करते थे. हादसे की वजह से कार सड़क के नीचे जाकर पलट गई, कार में 6 लोग सवार बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. पुलिस घटना पर मर्ग कायम कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

LIVE TV

Read More
{}{}