trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11221371
Home >>Madhya Pradesh - MP

सतना में तीन दिन पहले हुई युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी, मर्डर की सामने आई ये वजह

तीन दिन पहले सतना में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. बता दें कि मामले में 4 आरोपियों गिरफ्तार हो गए हैं और हत्या का कारण ये सामने आया है.

Advertisement
सतना
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 16, 2022, 03:23 PM IST

संजय लोहानी/सतना: जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के बाबूपर डोंगरी में तीन दिन पहले हुई एक युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. घटना को चार युवकों ने मिलकर अंजाम दिया था. सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इटमा अतरहार गांव के रहने वाले हैं. मृतक द्वारा आए दिन गाली गलौज देने को लेकर परेशान थे. बता दें कि मृतक पन्ना जिले का रहने वाला था. 

मृतक था शराब का आदी
12 जून की सुबह सतना पुलिस को बाबूपुर डोगरी में सड़क किनारे लाश मिली थी. मृतक की पहचान पन्ना जिले के रहने वाले विजय दहिया के रूप में हुई और बाबूपुर में पानी की टंकी की चौकीदारी करता था. मृतक दबंग प्रवृत्ति का था और गांव और परिवार से कोई संबंध नहीं था. मृतक शराब का आदी था और अक्सर गांव के लड़कों को गाली देता था. 

मृतक ने लल्ली पाल को दी थी गाली 
11 जून की रात भी शराब पीकर मृतक ने अतरहार गांव के लल्ली पाल को गाली दी थी. ऐसे में लल्ली ने अपने तीन साथियों रामेश्वर पटेल, भाऊ प्रसाद पटेल और सूरज पटेल के साथ मिलकर विनय की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को मौके से करीब 500 मीटर दूर ले जाकर सड़क किनारे फेंक दिया. आरोपियों ने हत्या को हादसा बनाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी की पहचान कर ली.

चारों आरोपियों को कर लिया गया है गिरफ्तार 
इसके बाद पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली कि 11 तारीख की रात उसका लल्ली पाल नाम के युवक से विवाद हो गया था. पुलिस ने लल्ली को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो लल्ली ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम देने की बात कही. पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सतना पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए टीआई उंचेहरा, टीआई नागौद और थाना प्रभारी सिंहपुर की अगुवाई में पुलिस टीम बनाकर जांच सौंपी थी. बता दें कि इस खुलासे पर दस हजार के इनाम की भी घोषणा की गई थी. 

Read More
{}{}