trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11343900
Home >>Madhya Pradesh - MP

दोस्त ने दी दर्दनाक मौत! कंप्रेसर से प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

सतना में हंसी मजाक में एक युवक की जान चली गई. दरअसल शहर के सिंधी कैंप स्थित फ्लोर मिल में कंप्रेसर मशीन से आटा साफ करते वक्त उसके साथ काम करने वाले साथी ने उसके दोनों टांग के बीच गुप्तांग में कंप्रेसर मशीन से हवा भर दी.

Advertisement
आरोपी दोस्त
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 09, 2022, 04:27 PM IST

सतना: सतना में हंसी मजाक में एक युवक की जान चली गई. दरअसल शहर के सिंधी कैंप स्थित फ्लोर मिल में कंप्रेसर मशीन से आटा साफ करते वक्त उसके साथ काम करने वाले साथी ने उसके दोनों टांग के बीच गुप्तांग में कंप्रेसर मशीन से हवा भर दी. जिसके चलते युवक के अंदर के पार्ट्स क्षतिग्रस्त हो गए और उपचार के दौरान कोई उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने आरोपी साथी को कोर्ट में पेश कर, उसे जेल भेज दिया है.

बता दें कि सतना के कोलगवां थाना क्षेत्र इंडस्ट्रियल एरिया सिंधी कैंप स्थित यूनियन रोलर फ्लोर मिल में मजदूर लल्लू कुमार ठाकुर (25 वर्ष) काम करता था. काम के दौरान उसके शरीर में फ्लोर मिल का आटा लग जाता था. जिसे वह अक्सर फ्लोर मिल में लगी हवा निकालने वाली कंप्रेसर मशीन साफ कर लिया करता था. तभी हंसी मजाक करते हुए ये बड़ी घटना घट गई.

ब्रेक डांस झूला चालू होते ही लॉक खोल कर खड़ा हो गया युवक, हुआ भयानक हादसा

हंसी-मजाक में गुप्तांग में भरी हवा
ये बात 31 अगस्त की है, जब लल्लू कुमार ठाकुर के शरीर में आटा लग गया तो उसे साफ करने के लिए वो कंप्रेसर मशीन का उपयोग अपने शरीर में लगे आटे को साफ करने के लिए कर रहा था. इसी दौरान उसके साथ काम करने वाले साथी संदीप रावत उर्फ गब्बर ने हंसी मजाक करते हुए. लल्लू कुमार ठाकुर के दोनों टांग के बीच गुप्तांग में कंप्रेसर मशीन के पाइप लगाकर हवा भर दी और मशीन का कंप्रेसर तेज कर दिया. देखते ही देखते लल्लू कुमार ठाकुर पेट के अंदर सारे अंग क्षतिग्रस्त हो गए और उसकी हालत बिगड़ गई. जिसे देख आरोपी संदीप रावत मौके से भाग खड़ा हुआ.

ऑपरेशन के दौरान हुई मौत
फ्लोर मिल में मौजूद अन्य कर्मचारियों ने मिल संचालक को बताया और उसके बाद गंभीर हालत में लल्लू कुमार ठाकुर को जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे सतना के निजी बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान उसका ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के कुछ दिनों बाद 2 सितंबर को लल्लू कुमार ठाकुर की मृत्यु हो गई. 

पुलिस ने दर्ज किया केस
मौत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या 304 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी. जिसे पुलिस ने आज हिरासत में लिया और आरोपी संदीप रावत उर्फ गब्बर उम्र 24 वर्ष निवासी संग्राम कॉलोनी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया. जहां से आरोपी सलाखों के पीछे भेज दिया गया.

Read More
{}{}