trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11710190
Home >>Madhya Pradesh - MP

Satna Crime: चित्रकूट की इस होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंच गई पुलिस, दो युवतियां हिरासत में

Satna Crime: सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट में देह व्यापार का पुलिस ने खुलासा किया है. मुकबिर से मिली सूचना पर पुलिस खुद ग्राहक बनकर गई औऱ छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने वहां से 2 लड़कियों को हिरासत में लिया है.

Advertisement
Satna Crime: चित्रकूट की इस होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंच गई पुलिस, दो युवतियां हिरासत में
Stop
Shikhar Negi|Updated: May 25, 2023, 09:44 AM IST

संजय लोहानी/सतना:  सतना की धार्मिक नगरी चित्रकूट में एक होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने किया है. यहां शहर के होटल में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारा तो पुलिस के भी होश उड़ गए.  अलग-अलग कमरों में दो लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में युवक मिले. पुलिस ने रामदरबार होटल के मैनेजर भूपेंद्र परिहार, होटल मालिक सतीश जैन और दलाल राजू पाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

राम दरबार में गंदा काम
बता दें कि जिस होटल में ये Sex Racket पकड़ाया है, उसका नाम राम दरबार है. जिन दो लड़कियों को यहां से पकड़ा गया है, वो मध्यप्रदेश से बाहर पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. यहां पुलिस को लंबे समय से होटल में देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद प्लानिंग के तहत यहां रेड मारी गई और इसका खुलासा किया.

MP News: पूर्व BJP पार्षद को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा, धुनाई का वीडियो वायरल

आरक्षक बनकर गया ग्राहक
मुकबिर की सूचना पर ये तो कंफर्म हो गया था कि होटल में गंदा खेल खेला जा रहा है, लेकिन अब छापेमार कार्रवाई करना बड़ी चुनौती थी. फिर क्या था पुलिस ने आरक्षक को ही ग्राहक बनाकर भेजा. वहां जब आरक्षक ने लड़की की डिमांड की तो कुछ देर में ही लड़की उपलब्ध भी करा दी गई. जिसके बाद आरक्षक की सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया.

आपत्तिनजक चीजें बरामद  
छापेमारी के बाद पुलिस ने दूसरे प्रान्तों की दो युवती सहित होटल मैनेजर को हिरासत में लिया है. दबिश में दो युवतियों के साथ पुलिस ने होटल से आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद की है. दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली है.

Read More
{}{}