trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11450890
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime: बार-बार फोन लगाने पर भी रिस्पांस नहीं दे रही थी भाभी, अचानक घर पहुंचते देवर ने लगा दी आग

सतना जिले में एक देवर का फोन जब भाभी ने नहीं उठाया तो घर पहुंचे देवर ने भाभी के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी. जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का उपचार जारी है.

Advertisement
MP Crime: बार-बार फोन लगाने पर भी रिस्पांस नहीं दे रही थी भाभी, अचानक घर पहुंचते देवर ने लगा दी आग
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 21, 2022, 12:24 PM IST

संजय लोहानी/सतनाः मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां देवर का फोन नहीं उठाने से नाराज देवर ने भाभी के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा कर जिंदा जलाने का प्रयास किया. भाभी जलते हुए मैहर थाने पहुंच गई, जिसे देख पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उपचार के लिए मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायल महिला का उपचार जारी है. महिला द्वारा दी गई जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जानिए पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक पप्पी चौधरी नामक महिला का उसके देवर मनीष चौधरी से अवैध संबंध की बात सामने आ रही है. देवर ने आज जब भाभी को फोन किया तो भाभी ने देवर का फोन नहीं उठाया और यह बात देवर मनीष को नागवार गुजरी, जिसके बाद मनीष ने भाभी के ऊपर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया, जिसमें भाभी करीब 40% आग से झुलस चुकी है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानिए क्या कहा थाना प्रभारी ने
इस मामले में थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि मनीष चौधरी नामक युवक किसी बात को लेकर अपनी भाभी को फोन लगाया. लेकिन कई बार फोन लगाने पर जब भाभी ने फोन नहीं उठाया तो मनीष ने घर जाकर घर में रखे केरोसिन के डिब्बे से तेल निकालकर भाभी के ऊपर डाल दिया और माचिस मार कर आग लगा दी. हत्या के नियत से केरोसिन डालकर आग लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने तत्काल दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मनीष चौधरी के खिलाफ पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Crime News: मां-बाप ने नहीं दिया Android Phone तो छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम, मचा हड़कंप

Read More
{}{}